Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी को मायके भेज गर्लफ्रेंड लेकर भागा.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी को मायके भेज गर्लफ्रेंड लेकर भागा.. ट्रांसपोर्टकर्मी ने मुस्लिम युवती से की दूसरी शादी; 15 दिन पहले ही बना था पिता

मध्यप्रदेश: इंदौर में एक बच्ची के बाप ट्रांसपोर्ट कर्मी ने मुस्लिम युवती से भागकर शादी कर ली। उसकी छह साल पहले समाज की ही युवती से शादी हुई थी। वह 15 दिन पहले ही पिता बना है। डिलीवरी के कारण उसने पहली पत्नी को मायके भेज दिया था। उसको पति की दूसरी शादी का पता फेसबुक से चला तो उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस आरोपी पति को ढूंढ रही है। पत्नी के मुताबिक राजेश का मुसलमान युवती से लंबे समय से अफेयर चल रहा था।

TI संजय शुक्ला ने बताया कि छोटा बांगड़दा निवासी बबीता परमार ने पति राजेश परमार की शिकायत की है। शिकायत में कहा है कि राजेश ने धोखा देकर आयशा खान से दूसरी शादी कर ली। उसे पति की सच्चाई का फेसबुक से पता चला। यह पता चलते ही बबीता ने ससुर कनीराम को फोन लगाकर सच्चाई जानना चाही। ससुर को फोन लगाया तो उन्होंने चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद पति ने भी दूसरे नंबर से फोन लगाकर धमकी दी।

आयशा खान के साथ राजेश परमार ने दूसरी शादी कर ली।

आयशा खान के साथ राजेश परमार ने दूसरी शादी कर ली।

छह साल पहले हुई थी शादी 15 दिन की बच्ची
बबीता के मुताबिक छह साल पहले राजेश परमार से उसकी शादी हुई थी। 15 दिन पहले बबीता ने एक बेटी को जन्म दिया। राजेश उससे मिलने भी नहीं आया। सास से पूछा तो वह बाहर जाने का कहकर नहीं आई। पति और ससुर भी बेटी को देखने नहीं आए।

पत्नी का आरोप राजेश और आयशा का अफेयर लंबे समय से चल रहा था।

पत्नी का आरोप राजेश और आयशा का अफेयर लंबे समय से चल रहा था।

दो सप्ताह पहले की भागकर शादी
पुलिस ने राजेश के पिता कनीराम से बात की तो पता चला कि वो दो सप्ताह पहले खजराना इलाके में रहने वाली आयशा खान को भगाकर ले गया है। दोनों ने शादी भी कर ली। बबीता के परिवार ने आरोप लगाया कि राजेश के खिलाफ शिकायत को लेकर उसके ससुर कनीराम ओर सास शांताबाई लगातार धमका रहे हैं। इसी बीच राजेश ने भी नंबर बदलकर पत्नी बबीता को धमकाना शुरू कर दिया। बबीता का आरोप है कि राजेश के माता-पिता जानते हैं कि वह आयशा के साथ कहां रह रहा है। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक अभी पूरे मामले को जांच में लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular