Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पंखे से लटकी एम्स की नर्सिंग स्टॉफ.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- पंखे से लटकी एम्स की नर्सिंग स्टॉफ.. सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी मां, सॉरी बाबा; मेरी मौत की वजह अमित टोप्पो

बिहार: पटना के एम्स की नर्सिंग स्टाफ ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उषा रानी लकड़ा (28) वृंदावन कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। मौके पर से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी हाथ लगा है। इसमें मौत का आरोप अमित टोप्पो पर लगाया गया है। पुलिस पूरे मामले को अफेयर के एंगल से भी जोड़कर जांच कर रही है।

सुसाइड नोट में युवक का जिक्र

मृतक उषा रानी पिछले कुछ सालों से फुलवारी शरीफ के वृंदावन कॉलोनी में रह रही थी। सोमवार दोपहर फुलवारी शरीफ पुलिस को सूचना मिली कि उषा रानी लकड़ा पंखे से झूल कर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कमरे से बरामद सुसाइड नोट में ‘सॉरी मां, सॉरी बाबा, मेरे मरने का कारण सिर्फ अमित टोप्पो है, सन ऑफ शीतल टोप्पो लिखा है।

झारखंड की है रहनेवाली

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि उषा रानी लकड़ा मूल रूप से झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली है। वह चेरो गांव की है। उषा पटना एम्स में नर्स के रूप में कार्यरत थी। उन्होंने बताया कि छानबीन से यह पता चलता है कि उषा किसी अमित टोप्पो से प्यार करती थी। उन्होंने आशंका जताई है कि संभव हो अमित से किसी बात को लेकर विवाद हो गया होगा। घटना के बाद वृंदावन कॉलोनी में अफरा तफरी का माहौल बन गया। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी उषा के पिता विलचूस लकड़ा को दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular