Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- शर्मनाक करतूत.. रिटायर्ड IAS ने कार से...

BCC News 24: BIG न्यूज़- शर्मनाक करतूत.. रिटायर्ड IAS ने कार से युवक को मारी टक्कर, 200 मीटर तक घसीटा, लड़के को तड़पता छोड़ मौके से भागे.. बेटे समेत दबोचे गए

नईदिल्ली: दिल्ली से हिट एंड रन की घटना का डरा देने वाला वीडियो सामने आया है। एक रिटायर्ड IAS और उनका बेटा कार से कहीं जा रहे थे। तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे युवक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी उन्होंने कार नहीं रोकी और घायल युवक को बोनट पर लेकर करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद उसे सड़क किनारे तड़पता छोड़कर अपनी कार लेकर फरार हो गए। बाद में उन्हें हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया।

पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश की है घटना
घटना मंगलवार 8 फरवरी 2022 को दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश की है। रिटायर्ड IAS और उसके बेटे की कार की टक्कर से घायल युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, घायल की पहचान 37 साल के आनंद राज मंडेलिया के तौर पर की गई है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत में सुधार हो रहा है और अब वो खतरे से बाहर हैं।

टक्कर मारने के बाद मौके से फरार होती गाड़ी और सड़क पर पड़ा घायल युवक।

टक्कर मारने के बाद मौके से फरार होती गाड़ी और सड़क पर पड़ा घायल युवक।

सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो
पूरी घटना का वीडियो मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रिटायर्ड IAS की कार युवक को टक्कर मारने के बाद वहां से रफूचक्कर हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गुरुग्राम से गिरफ्तारी, गैरजमानती धाराओं के बावजूद मिली जमानत
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। कार में रिटायर्ड IAS पी. सुंदरम और उनका 27 वर्षीय बेटा राज सुंदरम सवार थे। पी. सुंदरम का बेटा वकालत की पढ़ाई कर रहा है और फुटेज के हिसाब से वही कार चला रहा था। पुलिस ने दो दिन बाद गुरुवार को दोनों को हरियाणा के गुरुग्राम स्थित Le Meridian Hotel के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है।

राज के खिलाफ हत्या के प्रयास के लिए IPC की धारा 307, 308 और 212 समेत कई अन्य धाराओं के तहत FIR दर्ज हुई है, जबकि पूर्व IAS पर अपराधी को छिपाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, राज के खिलाफ दर्ज धाराओं में कई गैर जमानती हैं। हालांकि दोनों को जमानत मिल गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular