Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन के बेडरूम...

BCC News 24: BIG न्यूज़- सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में घुसी पुलिस, पूछा- किसके साथ सोई है दुल्हन, फिर मचा हडकंप.. पढिये क्या है पूरा मामला

बिहार: राजधानी पटना में आधी रात में नई नवेली दुल्हन के कमरे में पुलिस के पहुंचने का मामला सामने आया है। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से सफाई भी आई है।

पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। बता दें कि दुल्हन के कमरे तक पहुंचने के लिए पुलिस पहले छत के रास्ते घर के अंदर घुसी। इसके बाद जबरन दुल्हन का कमरा खुलवाया गया और रात में ही तलाशी भी ली गई। मामला सासाराम के लखनू सराय मोहल्ले का है।

नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में घुसी पुलिस
पुलिस रामजी महतो के घर में घुसी थी। जबरन दुल्हन का कमरा खुलवाने का परिजनों ने विरोध किया। इस बीच पुलिस ने छत पर ले जाकर एक युवक की पिटाई भी कर दी। रात में आधार कार्ड समेत अनेक डॉक्युमेंट्स भी मांगे गए। परिजनों के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई है। उन्होंने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।
स्थानीय लोग भी पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। लोगों में काफी आक्रोश है। बता दें, इससे पहले पटना में भी शराब खोजते हुए पुलिस दुल्हन के कमरे में घुस गई थी। तब इस मामले को काफी विरोध हुआ था।

पुलिस पर आरोप- यह पूछा कि दुल्हन किसके साथ सोई है
रामजी महतो परिवार की एक महिला सदस्य ने बताया, ‘मेरे पति और भैसुर के साथ पुलिस ने मारपीट की है। आधी रात में पुलिस घर के भीतर कैसे घुस सकती है। एक दिन पहले ही दुल्हन घर में आई थी। पुलिस के इस रवैए से दुल्हन पूरी तरह से डर गई। वह खौफ में आ गई। मना करने के बावजूद पुलिस दुल्हन से भी सवाल करने लगी। घर की महिलाओं से यहां तक पूछा गया कि वो किसके साथ सोई हुई है।’

वहीं, इस संबंध में सासाराम नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया, ‘मामला 8 फरवरी का है। जिसके घर में रेड हुई, उसके यहां एक हत्या के आरोपी के छुपने का अंदेशा था। पुलिस ने बहुत देर तक दरवाजे को खोलने को कहा, लेकिन घरवालों ने जानबूझकर देरी की। तब मजबूरन पुलिस को छत के रास्ते घर में प्रवेश करना पड़ा। पुलिस ने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की है।’

शादी करने वाला है आरोपी
पुलिस के मुताबिक, हत्या का आरोपी श्रवण कुमार को पुलिस ढूंढने गई थी। शक था कि वह रामजी महतो के घर में ही छिपा है, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि लोगों ने आरोपी को भगा दिया। आरोपी श्रवण कुमार के खिलाफ रोहतास और कैमूर दोनों जिले में केस दर्ज है। नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि आरोपी वारंटी शादी भी कर रहा था। तिलकोत्सव के बाद वह छिप गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular