Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में रिश्ते को शर्मसार करने वाली...

BCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना.. हवसी बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी; दादा की शिकायत पर गिरफ्तार

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया है. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. घटना की शिकायत नाबालिग लड़की के दादा ने आकर पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला गौरेला थाना क्षेत्र के गुम्माटोला गांव का है. जहां 39 साल के आरोपी ब्रजेश कुमार भैना ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. जिसके बाद आरोपी के पिता राम कुमार जो कि नाबालिग के दादा है. उसने गौरेला थाने आकर रिपोर्ट लिखाई कि ब्रजेश अपनी बेटी को साथ सुलाता है और उसके साथ गलत हरकतें करता है. किसी और को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता है.

नाबालिग के दादा ने ये भी बताया कि, लड़की अपने ऊपर होते जुल्म को जान से मार दिए जाने के डर से कुछ नहीं कह पाती थी.आरोपी पिता कई बार नाबालिग के साथ मारपीट भी कर चुका है. आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर बहुत पहले ही जा चुकी है. घर में अकेले रहने के कारण नाबालिग के ऊपर घिनौनी हरकत होती रही है. इस मामले के आरोपी ब्रजेश भैना को गौरेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular