Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: भैय्या लॉकेट दिखाना और धीरे से सोने की चेन उड़ा ले...

छत्तीसगढ़: भैय्या लॉकेट दिखाना और धीरे से सोने की चेन उड़ा ले गईं महिलाएं.. दुकानदार को बातों में उलझाए रखा, फिर कर दिए डेढ़ लाख के जेवर पार; CCTV में कैद हुई घटना

छत्तीसगढ़: सरगुजा जिले में ज्वेलरी दुकान से 3 महिलाओं ने लॉकेट पार कर दिए। उन्होंने कहा था कि भैय्या हमें लॉकेट दिखाना। इसके बाद दुकानदार को काफी देर तक बातों में उलझाए रखा। फिर डेढ़ लाख रुपए के लॉकेट लेकर वहां से निकल गईं और दुकानदार को पता भी नहीं चला। मामला गांधी नगर थाना क्षेत्र का है।

साईं मंदिर इलाके में सोनी ज्वेलरी शॉप नाम से सोने-चांदी की दुकान है। रोज की तरह बुधवार को भी यह दुकान खुली थी। सुबह से ही ग्राहक आ जा रहे थे। उसी समय दोपहर के वक्त तीन महिलाएं भी पहुंची थीं। तीनों ने लॉकेट की डिमांड की थी। इसके बाद लॉकेट देखती रहीं। बाद में दुकानदार से ये कहकर निकल गईं कि भैय्या हमें लॉकेट नहीं लेना है। पसंद नहीं आ रहा है।

उधर, कुछ समय बाद जब दुकानदार ने लॉकेट गिने तब उसे पता चला कि लॉकेट कम हैं। इसके बाद उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। तब सीसीटीवी में भी आरोपी महिलाएं नजर आईं। फिर उसने पुलिस को इस बीत की सूचना दी। इसी आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दुकानदार का कहना है कि महिलाओं को देखकर जरा भी शक नहीं हुआ कि वे ऐसा करेंगी। मगर उन्होंने तीन से 4 लॉकेट पार कर दिए हैं। जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular