Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: थाने से महज 300 मीटर दूर मिली फांसी पर लटकती लाश.....

छत्तीसगढ़: थाने से महज 300 मीटर दूर मिली फांसी पर लटकती लाश.. पुलिस को आशंका हत्या को आत्महत्या का रूप देने की हुई है कोशिश; कोरिया का रहने वाला था युवक

छत्तीसगढ़: अंबिकापुर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को फांसी से लटकी हुई लाश मिली है। बनारस मुख्य मार्ग के पास सुबह-सुबह जब लोगों ने पेड़ पर फांसी से लटकी हुई लाश देखी, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। इधर खबर मिलते ही लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई।

गांधीनगर थाने से महज 300 मीटर दूर हुई इस घटना ने सुरक्षा-व्यवस्था पर भी सवाल उठा दिए हैं। पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची। शव को पेड़ से उतारा गया। शव की जेब से आधार कार्ड मिला है, जिस पर तपेश्वर नाम लिखा है। निवास स्थान चरचा कोरिया जिला और जन्म तिथि 2 अगस्त 1997 लिखी हुई है। युवक की उम्र करीब 25 साल थी।ASI प्रमोद पांडेय ने कहा कि युवक के आधार कार्ड पर लिखी जानकारी के जरिए परिजनों का पता लगाया जा रहा है, ताकि उन्हें घटना की सूचना दी जा सके। वहां के थाने से भी संपर्क किया जा रहा है।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

ASI प्रमोद पांडेय ने कहा कि शुरुआती जांच में ये हत्या का मामला लग रहा है। किसी ने हत्या करके युवक की लाश को फांसी पर लटकाया है, ताकि पूरी घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा सके। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा। पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक भी बरामद की है। बाइक के नंबर के आधार पर भी मृतक की पूरी जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है।

पेड़ से लाश उतारती हुई पुलिस।

पेड़ से लाश उतारती हुई पुलिस।

पुलिस ने कहा कि परिजनों से ही ये पता चल सकेगा कि युवक कोरिया से सरगुजा किस काम से आया था। उसके साथ कोई और भी था या वो यहां अकेला आया था। अगर ये हत्या न होकर आत्महत्या भी है, तो इसकी क्या वजहें हो सकती हैं, ये भी जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular