Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- काम पर गए थे बेटे, लाशें लौटीं.....

BCC News 24: CG न्यूज़- काम पर गए थे बेटे, लाशें लौटीं.. रायपुर के हाईवे पर खड़ी ट्रक से टकराया स्कूटर, मौके पर ही दो युवकों की मौत

छत्तीसगढ़: रायपुर में हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई। तेज रफ्तार में स्कूटी चला रहे दो युवक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़े। सिर पर आई गंभीर चोटों की वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस की टीम को खबर दी। इसके बाद घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों तक पहुंची। हादसे की जांच धरसींवा इलाके की पुलिस कर रही है।।

हादसे में मारा गया नीतीश आगरकर।

हादसे में मारा गया नीतीश आगरकर।

मामला सिलतरा इलाके का है। गुरुवार सुबह रायपुर से बिलासपुर को जोड़ने वाली सड़क पर दिलबाग ढाबा के पास फ्लाईओवर पर ट्रक खड़ा था। जिससे जाकर स्कूटर सवार युवक टकरा गए। लड़कों के स्कूटर की रफ्तार इतनी थी कि स्कूटर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक के ट्रेलर के पिछले हिस्से से युवक टकरा गए। दोनों को संभलने का मौका नहीं मिला। सिर फट पड़ा और दोनों की जान चली गई। सड़क पर दूर तक दोनों का खून बिखरा हुआ था।

मनीष देवांगन।

मनीष देवांगन।

सीएसपी आकाश राव गिरिपुंजे ने बताया कि मारे गए दो युवकों में एक का नाम मनीष देवांगन (23) है जो चंगोराभाटा इलाके का रहने वाला है। दूसरा युवक नीतीश आगरकर (22) गुढ़ियारी इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। ट्रक को भी जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक लापरवाह ढंग से ट्रक को सड़क पर ही पार्क करने की वजह से यह हादसा हुआ।

पुलिस शवों को जांच के लिए भेजा।

पुलिस शवों को जांच के लिए भेजा।

काम पर गए थे बेटे
मनीष और नीतीश दोनों दोस्त थे। पिछले कुछ समय से एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे थे। रायपुर से 2 दिन पहले दोनों काम के सिलसिले में बिलासपुर गए हुए थे। घरवाले दोनों की राह देख रहे थे मगर अब परिजनों को बेटों की लाश सौंपी गई है। नीतीश के भाई योगेश ने बताया कि काम खत्म होने के बाद छोटे भाई नीतीश ने उसे फोन किया था और कहा था कि वह गुरुवार की सुबह लौट आएगा, मगर पुलिस वालों ने हमें उसकी मौत की खबर दी।

ट्रक से टकराई स्कूटर को हटाते पुलिसकर्मी।

ट्रक से टकराई स्कूटर को हटाते पुलिसकर्मी।

हाईवे पेट्रोलिंग का जिम्मा अवैध पार्क ट्रकों को हटाना

हाल ही में रायपुर की पुलिस ने दर्जनों नई गाड़ियां पुलिस को साैंपी गई हैं। ये टीमें हाईवे पर लगातार पेट्रोलिंग करती हैं। सड़क के किनारे खड़े रहने वाले ट्रकों को भी हटाने की कार्रवाई की जाती है। मगर इस सड़क पर ट्रक को नहीं हटाया गया। जिसकी वजह से स्कूटर सवार युवक हादसे का शिकार हुए। इससे पहले भी टाटीबंध इलाके में इसी तरह के हादसे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले रायपुर की पुलिस ने अभियान चलाकर बेतरतीब खड़े ट्रकों को हटाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular