Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बेटे के ससुर ने समधन से किया...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बेटे के ससुर ने समधन से किया रेप.. दामाद को उसकी मां के न्यूड फोटो भेजकर मांगे 10 लाख रूपए, गिरफ्तार

राजस्थान: उदयपुर की भुपालपूरा थाना पुलिस ने 13 महीने पहले पेट दर्द का बहाना कर अपनी विधवा समधन से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 48 वर्षीय महिला के न्यूड फोटो खींचकर ब्लैकमेल भी कर रहा था। उसने अपने दामाद को भी मां के फोटो भेजे और उसे वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रूपए मांगे थे। आरोपी पेशे से ठेकेदार है। जो उदयपुर में किराए के मकान में रहकर निर्माणाधीन मकानों में कंस्ट्रक्शन के काम करवाता है।

थानाधिकारी भवानीसिंह राजावत ने बताया कि विधवा ने अपने समधि के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। उसके बेटे का ससुर बहु को ससुराल छोड़ने के लिए 20 मई से 25 मई 2021 के बीच आया। रात को भी वह घर ही रूका। बेटा और बहू अपने कमरे में और पीड़िता अपने कमरे सोई हुई थी। समधि चौक में सोया हुआ था। रात 3 बजे पेट दर्द होने का बहाना बनाकर उसने पीड़िता कमरे का दरवाजा खटखटाया। जैसे ही दरवाजा खोला तो अंदर घुस गया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच लिए।

आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। समधि ने कुछ दिन बाद फोटो को पीड़िता के बेटे को भेजकर ब्लैकमेल करने लगा और शादी के खर्चे के 10 लाख रुपये और बेटी को तलाक देने के लिए धमकाने लगा। ऐसा नहीं करने पर फोटो समाज में वायरल करने की धमकी भी दी।

इस पर पीड़िता ने थाने में आकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर थानाधिकारी के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार किया। घटनास्थल की तस्दीक की गई। जिस मोबाइल से फोटो वायरल किए वो मोबाइल जब्त किया। जांच पूर्ण कर अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। सितम्बर 2021 में बेटी का सास और पति में झगड़ा होने पर आरोपी ने कहने पर बेटी ने मां बेटे के खिलाफ डूंगरपुर के महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज करवाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular