Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 4 घायल.. हादसे...

छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 4 घायल.. हादसे के बाद कार छोड़कर चालक फरार, राहगीरों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में मंगलवार की रात तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार चार युवक घायल हो गए। अनियंत्रित कार बाइक को टक्कर मारते हुए दीवार से टकरा गई। इस हादसे के बाद कार चालक भाग गया। आसपास के लोगों ने बाइक सवार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा के बहतराई गली नंबर दो में रहने वाला दीपेश साहू अपने दोस्त तुषार यादव, राज ठाकुर और प्रेम साहू के साथ बाइक में घूमने निकला था। बाइक सवार चारों रात में घर लौट रहे थे। तभी लोयला स्कूल के पास उनकी बाइक को सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे चारों युवक गिरकर बुरी तरह घायल हो गए।

दीवार से टकराकर कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

दीवार से टकराकर कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

बाइक को टक्कर मारते हुए दीवार से टकराई कार
इस हादसे के दौरान अनियंत्रित कार ने पहले बाइक को टक्कर मारी। फिर सड़क किनारे दीवार से जा टकराई। इस घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया।

आसपास के लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
कार की टक्कर से बाइक सवार दीपेश और उसके दोस्त बुरी तरह से घायल पड़े थे। उनकी हालत देखकर आसपास के लोगों ने उन्हें कार में बैठाकर अपोलो अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही दीपेश के पिता पंचराम साहू भी मौके पर पहुंच गए। बेटे को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उन्होंने आरोपी कार चालक के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular