Friday, May 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: रायपुर में रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्याकर दस हजार की लूट..दिवाली पर...

छत्तीसगढ़: रायपुर में रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्याकर दस हजार की लूट..दिवाली पर न पैसे दिए न छुट्टी, गुस्साए कर्मचारियों ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, गांव भागने से पहले दोनों आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर के एक रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या कर दी गई । हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि कारोबारी के साथ ही काम करने वाले उसके दो कर्मचारी थे। पुलिस ने दोनों हत्यारों को आधे घंटे के भीतर ही पकड़ लिया । पूछताछ में हत्या की जो वजह कर्मचारियों ने बताई वह हैरान करने वाली थी।

मामला माना इलाके के टेमरी का है। 45 साल का कारोबारी अजय गोस्वामी यहां महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से एक रेस्टोरेंट चलाया करता था। मूलतः मध्यप्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम और ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू यहां काम कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से अजय गोस्वामी और इन दोनों कर्मचारियों की बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

मंगलवार को भी रुपयों को लेकर कर्मचारी और अजय गोस्वामी के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने डंडे से पीट-पीटकर अजय की हत्या कर दी और फरार हो गए रेस्टोरेंट के आसपास मौजूद लोगों ने यह घटना होते अपनी आंखों से देखा और फौरन पुलिस को खबर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची दोनों भाग चुके थे।

आसपास के दूसरे थानों को भी अलर्ट किया गया। रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पुलिस की टीम फौरन पहुंची । पुलिस को शक था कि दोनों हत्या के बाद भाग सकते हैं। भाठागांव स्थित नए बस स्टैंड के पास दोनों को पकड़ा गया। दोनों ने रेस्टोरेंट्स से 10,000 की लूट भी की थी । रुपए लेकर यह दोनों अपने अपने गांव जाने की तैयारी में थे मगर पकड़े गए।

फिर खोला हत्याकांड का राज

पूछताछ में दोनों कर्मचारियों ने बताया कि अजय गोस्वामी पिछले कई महीनों से वेतन नहीं दे रहा था। वेतन की बात को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था। दिवाली के मौके पर भी न पैसे दिए न छुट्टी। दिवाली के ठीक दूसरे दिन यानी कि मंगलवार को अजय ने काम करने को कहा, दोनों कर्मचारियों ने कह दिया कि आज छुट्टी है आज काम नहीं करेंगे । इतना सुनते ही अजय गोस्वामी ने डंडे से दोनों को पीटना शुरू कर दिया । दोनों ने वही डंडा अजय से छीन कर उसे पीटना शुरू कर दिया और मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। अब माना पुलिस ने दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular