Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर.. खून बहने से दो लोगों की मौके पर ही मौत, गांव में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

छत्तीसगढ़: गरियाबंद जिले में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों बाइक में सवार होकर घर से निकले थे। इसी दौरान रास्ते में इनकी बाइक की टक्कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा अमलीपदर थाना क्षेत्र में हुआ है।

सिर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते अधेड़ की मौके पर ही जान चले गई।

सिर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते अधेड़ की मौके पर ही जान चले गई।

दाबरीगुड़ा निवासी जयलाल नागेश(55) और बहादुर निषाद(54) अपने गांव से दोपहर के वक्त निकले थे। ये दोनों अमलीपदर ही जा रहे थे। ये अभी दोपहर को करीब 3 बजे कुंडेरापानी गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आई ट्रैक्टर से इनकी गाड़ी टकरा गई। आस-पास के लोगों का कहना है बाइक अनियंत्रित हो गई थी। इसके चलते बाइक सवार सीधे ट्रैक्टर से जा टकराया।

आस-पास के लोग और परिजन भी खबर लगते ही मौके पर गए थे।

आस-पास के लोग और परिजन भी खबर लगते ही मौके पर गए थे।

घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया है। वहीं आस-पास के लोग तुरंत ही मौके पर पहुंचे थे। लोग कुछ कर पाते कि इससे पहले ही जयलाल और बहादुर की मौत हो गई थी। दोनों के शरीर से काफी खून बह गया था। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। ट्रैक्टर चालक को अब भी पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular