Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: ग्रामीणों के बीच चले जमकर लाठी-डंडे.. महिला का फटा सिर, दोनों...

छत्तीसगढ़: ग्रामीणों के बीच चले जमकर लाठी-डंडे.. महिला का फटा सिर, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में बाइक को तेज रफ्तार से चलाते हुए कट मारने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार को ग्राम आमाडोब में दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर मारपीट हो गई। इसमें एक महिला का सिर फट गया। शनिवार को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

घटना की सूचना पर गौरेला पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता मीलू यादव ने बताया कि उसका भाई राकेश यादव दुकान से घर आ रहा था, उसी समय गांव के ही मनोज यादव और दुर्गेश यादव बाइक से उसे कट मारकर जा रहे थे। जब राकेश ने इस बात के लिए मना किया, तो मनोज और दुर्गेश गालीगलौज करने लगे। बाद में वो भाई को छुड़ाकर घर ले आई, लेकिन कुछ ही देर बाद मनोज और दुर्गेश डंडा लेकर आ गए और हमारे साथ मारपीट की, जिसमें मेरा सिर फट गया है। साथ ही हाथ-पैर में भी चोट लगी है।

दो पक्षों में हुई मारपीट।

दो पक्षों में हुई मारपीट।

वहीं दूसरे पक्ष मनोज और दुर्गेश यादव ने आरोप लगाया है कि वो अपने भाई दौलत यादव के साथ दूध बेचने अमरकंटक जा रहा था, तभी रास्ते में गांव का राकेश यादव उन्हें मिला। वो उनके साथ गालीगलौज करने लगा। राकेश की बहन मीलू भी वहां आकर गालीगलौज करने लगी। बाद में हमारे साथ मारपीट भी की गई है, जिसके कारण हम घायल हो गए।

पुलिस से की आरोपियों की शिकायत।

पुलिस से की आरोपियों की शिकायत।

इधर गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घायल महिला मीलू यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ गौरेला थाने में धारा 323, 294, 506 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों के नाम राकेश यादव, मीलू यादव, मनोज यादव, दुर्गेश यादव हैं। दोनों पक्षों ने 2-2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मीलू और उसके भाई राकेश ने दुर्गेश और मनोज के खिलाफ और दुर्गेश ने मीलू और राकेश के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular