Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBIG न्यूज़: छात्रों ने टीचर से कहा- I Love You.. शिक्षिका बोली- कभी...

BIG न्यूज़: छात्रों ने टीचर से कहा- I Love You.. शिक्षिका बोली- कभी सड़क पर तो कभी क्लास में छेड़ते हैं, 12वीं के छात्रों पर छेड़छाड़ का आरोप, वीडियो भी किया वायरल; केस दर्ज

उत्तरप्रदेश: मेरठ में स्कूली छात्रों ने शिक्षिका को “आई लव यू” कह दिया। परेशान शिक्षिका ने थाने में तीन छात्रों के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं के छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते- जाते छेड़ते हैं। कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। मामला किठौर थानाक्षेत्र के इनायतपुर का है।

CO किठौर शुचिता सिंह ने बताया, “टीचर की शिकायत पर तीनों आरोपी छात्रों पर IT एक्ट उल्लंघन और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रों से पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी की बहन से भी पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।”

CO का कहना है कि प्रिंसिपल के साथ पुलिस टीम बैठक करेंगी। यह तय किया जाएगा कि स्कूल में मोबाइल फोन बैन किया जाए। बच्चों की छुट्‌टी के समय ऐसे लोगों की ड्यूटी लगाई जाए जो महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाली गलत हरकत पर नजर रखे। छात्रों के लिए एक सेशन रखा जाए और उन्हें कड़ाई से कार्रवाई के नियमों के बारे में बताया जाए। जिससे कि दोबारा ऐसी हरकत न हो।

12वीं के छात्रों पर छेड़छाड़ का आरोप

वायरल वीडियो में छात्र कह रहे हैं कि मैम जी आई लव यू, देख लो।

वायरल वीडियो में छात्र कह रहे हैं कि मैम जी आई लव यू, देख लो।

डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं कक्षा के तीन छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते उसे छेड़ते हैं। कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

छात्रों ने क्लास में शिक्षिका का बनाया वीडियो

यह फोटो आरोपी छात्रों की है। पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया है।

यह फोटो आरोपी छात्रों की है। पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया है।

शिक्षिका ने पुलिस को बताया, “अपशब्द बोलने पर कई बार छात्रों को रोका, समझाया। मगर, इन तीनों छात्रों ने छेड़खानी करते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी बृहस्पतिवार को हुई।” शिक्षिका ने बताया कि इस वीडियो को बनाने में आरोपी छात्र की बहन भी शामिल है।

छात्रों ने की अनुशासनहीनता- टीचर

शुक्रवार को शिक्षिका किठौर थाने पहुंची और छात्रों के खिलाफ शिकायत की। तीनों ही 12वीं कक्षा के छात्र हैं। शिक्षिका ने कहा कि उसने कई बार इन छात्रों को समझाया कि उसे परेशान न करें। लेकिन स्टूडेंट्स नहीं मानते। अपनी गरिमा में रहें। मगर, छात्रों ने अनुशासनहीनता की है।

यह तस्वीर वीडियो से ली गई है। छात्रों ने टीचर पर कमेंट का वीडियो भी वायरल कर दिया है।

यह तस्वीर वीडियो से ली गई है। छात्रों ने टीचर पर कमेंट का वीडियो भी वायरल कर दिया है।

‘डिप्रेशन में है टीचर”
शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद से वह तनाव में हैं। छात्रों की इस हरकत से सामाजिक, पारिवारिक जीवन भी खराब हो रहा है। शिक्षिका ने तीनों छात्रों और छात्र की बहन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular