Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा.. एक मजदूर की इंजन में...

CG: तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा.. एक मजदूर की इंजन में दबकर मौत; दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलटने से मजदूर की इंजन में दबकर मौत हो गई। ड्राइवर धर्मेंद्र विश्वकर्मा ट्रैक्टर लेकर झगड़ाखांड से धनौली की ओर आ रहा था। फिलहाल फरार ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर में 2 मजदूर बैठे हुए थे। ट्रैक्टर की गति काफी तेज थी। जैसे ही वो धनौली के पास पहुंचा कि ड्राइवर ट्रैक्टर को नियंत्रित नहीं कर सका और वो पलट गया। दोनों मजदूरों में से एक घासीराम इंजन के नीचे दब गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे मजदूर की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल मजदूर के बयान पर आरोपी ट्रैक्टर चालक धर्मेंद्र विश्वकर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रैक्टर खेत में पलटा हुआ।

ट्रैक्टर खेत में पलटा हुआ।

आरोपी ड्राइवर हादसे के बाद ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खेत में जाकर पलट गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को सीधा करवाया। पुलिस ने मृत मजदूर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है।

कोरबा में भी सड़क हादसे में हुई युवती की मौत

कोरबा जिले के ग्राम देवरी के पास शनिवार देर शाम हुए एक सड़क हादसे में बीकॉम की छात्रा सोनम शुक्ला की मौत हो गई। वो अपने दोस्तों के साथ बाइक पर जा रही थी, तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना बांकी मोगरा थाना क्षेत्र की है। सोनम शुक्ला दीपका की रहने वाली थी, और झाबर के शासकीय महाविद्यालय में बीकॉम की छात्रा थी। इधर परिजनों ने बेटी की हत्या का शक जताया है।

कोरबा में हुए सड़क हादसे में युवती की गई जान।

कोरबा में हुए सड़क हादसे में युवती की गई जान।

कटघोरा थाना प्रभारी ने अश्वनी राठौर ने बताया कि स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत हुई है। बाइक पर दो और युवक सूरज महंत और किशोर सोनी भी थे। इनमें से सूरज महंत भी घायल है, जिसका इलाज कटघोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। वहीं किशोर सोनी को कोई चोट नहीं आई थी, वो अपने घर चला गया है। उन्होंने कहा कि अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मर्ग कायम कर जांच के लिए केस डायरी बांकी मोंगरा थाने भेजी जाएगी।

जांजगीर-चांपा में ट्रेन से कटा युवक का पैर

जांजगीर-चांपा में भी शनिवार को चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक युवक नीचे गिर गया और उसका पैर रेल के पहिए के नीचे आ गया। इस हादसे में उसका एक पैर कट गया है। आरपीएफ ने उसे मिशन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मामला चांपा रेलवे स्टेशन का है।

युवक का पैर कटा।

युवक का पैर कटा।

युवक आकाश पाठक (38 वर्ष) नैला के चंदनिया पारा का रहने वाला है। वो किसी काम से कोरबा जाने के लिए निकला था। वो नैला से चांपा स्टेशन पहुंचा। इसके बाद यहां से उसे कोरबा जाने के लिए ट्रेन पकड़नी थी। जब वो प्लेटफॉर्म पर पहुंचा, तो ट्रेन छूट रही थी। इस पर आकाश ने दौड़ लगाई और चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की और इसी दौरान उसके साथ ये हादसा हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular