Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: इतना खौफनाक एक्सीडेंट कि गाड़ी के बीचों-बीच घुस गया...

BCC News 24: इतना खौफनाक एक्सीडेंट कि गाड़ी के बीचों-बीच घुस गया लोहा, ड्राइवर की हालत देख नहीं होगा यकीन..

Car Accident Video: एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे गार्ड रेल (Guard Rail) से भिड़ जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के बीचों-बीच गार्ड रेल घुस गया है.

  • नहीं देखा होगा इतना खौफनाक वीडियो.
  • कार का होता है खतरनाक एक्सीडेंट.
  • ड्राइवर को नहीं आई एक भी खरोंच.

Car Accident Video: कहते हैं कि जिसे भगवान बचाता है, उसका कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता. ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में. हाईवे पर जिस तरह से एक कार का एक्सीडेंट हुआ, उसका वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. लेकिन आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि ड्राइवर को एक खरोंच भी नहीं आई है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे गार्ड रेल (Guard Rail) से भिड़ गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के बीचों-बीच गार्ड रेल घुस जाता है और कार को चीरते हुए पचास फीट पार कर जाता है. वीडियो में कार की स्थिति देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा चुका है. देखें वीडियो- 

कार का भीषण एक्सीडेंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार का एक्सीडेंट इतना भीषण हुआ था कि गार्ड रेल कार को बीचों-बीच से चीर देता है. कार के अंदर भी गार्ड रेल दिखाई देता है. आप देख सकते हैं कि ड्राइवर की सीट सुरक्षित है, बाकी पूरी कार को गार्ड रेल बीच से चीर देता है. लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि इतने खरतनाक एक्सीडेंट के बाद भी कार के ड्राइवर को कुछ नहीं होता है.

ड्राइवर को नहीं आती खरोंच

वीडियो में आप कार के ड्राइवर को देख सकते हैं. भीषण एक्सीडेंट में कार के ड्राइवर को एक खरोंच भी नहीं आती है. एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर कार से निकलकर रोड के किनारे बैठ जाता है. वीडियो में आप अन्य लोगों के बीच कार के ड्राइवर को आराम से बैठा हुआ देख सकते हैं. वीडियो को punjabi_industry नामक पेज से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular