Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- पतंग उड़ाते समय 12 वर्षीय बालक गिर गया...

BCC News 24: KORBA- पतंग उड़ाते समय 12 वर्षीय बालक गिर गया था नहर में, 24 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर लाेगाें ने सीतामणी चौक पर किया चक्काजाम.. कई घंटे काेरबा-चांपा राेड पर फंसे रहें वाहन

कोरबा (BCC NEWS 24): शनिवार काे पतंग उड़ाते समय पैर फिसलने से नहर में गिरकर लापता हुए 12 वर्षीय बालक का 24 घंटे बाद भी काेई पता नहीं चला। नहर में पानी कम नहीं हाेने से खाेजबीन में आ रही दिक्कत से आक्राेशित हाेकर रविवार की शाम लाेगाें ने सीतामणी चाैक पर चक्काजाम कर दिया।

हालांकि कुछ घंटे बाद पुलिस-प्रशासन की समझाइश पर वे मान गए। शहर के सीतामणी में शनिवार काे 12 वर्षीय तेज नारायण पाटकर अपने दाेस्ताें के साथ नहर किनारे पतंग उड़ा रहा था। इस दाैरान पैर फिसलने से वह नहर के पानी में गिरकर लापता हाे गया। परिजन की सूचना पर पुलिस गाेताखाेराें की मदद से उसकी खाेजबीन के प्रयास में जुटी, लेकिन नहर में पानी कम नहीं हाेने के कारण खाेजबीन में दिक्कत हुई।

रविवार की शाम तक 24 घंटे बीत जाने के बाद भी लापता बच्चे का काेई पता नहीं चला। ऐसे में नहर किनारे माैजूद परिजन समेत स्थानीय लाेग आक्राेशित हाे गए। जिन्हाेंने घटना के दूसरे दिन भी नहर में पानी कम नहीं किए जाने पर प्रशासन के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए सीतामणी चाैक पर चक्काजाम कर दिया। जिससे काेरबा-चांपा राेड पर आवाजाही कर रहे वाहन फंस गए। चक्काजाम की जानकारी मिलते ही सिटी काेतवाली टीआई रामेंद्र सिंह स्टाफ समेत माैके पर पहुंचे। जहां प्रशासन के अधिकारी भी पहुंचे। जिन्हाेंने लापता बालक के परिजन समेत भीड़ में शामिल लाेगाें काे उसकी खाेजबीन किए जाने के संबंध में समझाइश दी। जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए और उन्होंने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular