Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: ITI छात्रा के सुसाइड का मामला.. लिव इन में रहने के...

छत्तीसगढ़: ITI छात्रा के सुसाइड का मामला.. लिव इन में रहने के बाद की थी खुदकुशी, धोखा देने वाले प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में ITI छात्रा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्यार में धोखा खाने के बाद 6 अक्टूबर को प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रेमी ने लिव इन रिलेशन में रहने के बाद युवती से शादी करने से इनकार कर दिया था। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र के कलमी का है।

युवती पद्मा राणा (22 वर्ष) सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सरिया के नवघट्टा गांव की रहने वाली थी। उसका एडमिशन इसी साल जुलाई के महीने में रायगढ़ जिले के ITI में हुआ था। वो यहां चक्रधर थाना क्षेत्र के बोइरदादर में किराए के मकान में रहने लगी। इसी मोहल्ले में जगदंबा कंपनी में वेल्डिंग का काम करने वाला युवक रघुनाथ राणा भी रहता था। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई, फिर प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इसके कुछ दिनों बाद दोनों ने बोइरदादर मोहल्ला छोड़ दिया और कलमी में किराए का मकान लेकर रहने लगे।

युवती पद्मा राणा ने कर ली थी आत्महत्या।

युवती पद्मा राणा ने कर ली थी आत्महत्या।

इसी बीच शादी की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगा। युवती और युवक एक ही समाज से थे, ऐसे में दोनों के परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार थे। नवरात्रि में जब युवती पद्मा अपने घर गई थी, तो उसने रघुनाथ के बारे में जानकारी दी थी। उसके परिवार वाले इसी साल दोनों की शादी करवाना चाहते थे। लेकिन दोनों की शादी हो पाती, युवक रघुनाथ राणा ने युवती से ब्रेकअप कर लिया और उसे घर से जाने के लिए कह दिया। परिवार वाले राजी थे, लेकिन युवक शादी करने से मुकर रहा था, इसलिए दोनों के बीच विवाद भी हुआ।

कोतरा रोड थाना प्रभारी गिरधारी साव ने बताया कि युवती अपने साथ हुआ धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई और 6 अक्टूबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद कोतरा रोड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular