Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: दिनदहाड़े सराफा व्यापारी की हत्या.. दुकान में घुसे बदमाशों ने धारदार...

छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े सराफा व्यापारी की हत्या.. दुकान में घुसे बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला, लाखों रुपए के जेवर भी लूट ले गए

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में दिनदहाड़े एक सराफा दुकान में बदमाश लूट करने घुसे। सराफा व्यापारी ने उनका विरोध किया तो उन्होंने धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी। उन्होंने सराफा व्यापारी के ऊपर कई वार किए, जिससे वह वहीं गिर गया। इसके बाद उन्होंने दुकान में लूट की और वहां से फरार हो गए।

घटना राजधानी रायपुर से लगते दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र की है। यहां तिरंगा चौक में समृद्धि ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी के आभूषणों की दुकान है। गुरुवार दोपहर करीब एक बजे दो लोग दुकान में आए। उन्होंने दुकान का सामान लूटने की कोशिश की। यह देख दुकान संचालक सुरेन्द्र कुमार सोनी (52 वर्ष) निवासी गुड आईलैंड कॉलोनी अमलेश्वर ने उनका विरोध किया।

घटना के बाद मौके पर जांच करती अमलेश्वर पुलिस

घटना के बाद मौके पर जांच करती अमलेश्वर पुलिस

एक के बाद एक कई वार किए

विरोध करने पर आरोपियों ने अपने पास से धारदार हथियार निकाल लिया। इसके बाद उन्होंने सुरेंद्र सोनी के ऊपर एक के बाद एक कई वार किए। इससे वो लहूलुहान होकर वहीं गिर गए। जिस समय आरोपियों हमला बोला। उस समय दुकान संचालक सुरेंद्र सोनी अकेले थे। फिर आरोपियों ने दुकान से लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण और नगदी लूटी और वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी में नजर आए आरोपी।

सीसीटीवी में नजर आए आरोपी।

सुरेंद्र सोनी की इलाज के दौरान मौत
जैसे ही मामले की सूचना अमलेश्वर पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची। आसपास के व्यापारियों और लोगों ने सुरेंद्र सोनी को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया। वहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रायपुर ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जांच करने एसपी खुद मौके पर पहुंचे।

जांच करने एसपी खुद मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने की चारों तरफ नाकेबंदी
एसपी अभिषेक पल्लव ने आरोपियों को पकड़ने के लिए रायपुर और दुर्ग की सीमाओं में नाकेबंदी करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तालश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं। एसपी का कहना है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular