Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादुकान खाली करने होटल संचालक को दिखाई तलवार....एक करोड़ रुपए खर्च कर...

दुकान खाली करने होटल संचालक को दिखाई तलवार….एक करोड़ रुपए खर्च कर शुरू किया था होटल, अब जमीन मालिक दे रहा धमकी, केस दर्ज

BILASPUR: बिलासपुर में संचालक को होटल खाली करने के लिए जमीन मालिक डरा-धमका रहा है। वह तलवार लेकर होटल पहुंच गया और संचालक व कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देने लगा। इस मामले में पुलिस ने जमीन मालिक पर केस दर्ज कर लिया है। जमीन मालिक के तलवार लहराने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह होटल संचालक व कर्मचारियों को तलवार दिखाकर धमकाते नजर आ रहा है। संचालक ने बताया कि खाली जमीन पर होटल चलाने के लिए उसे करीब एक करोड़ रुपए खर्च कराया गया और अब उसे खाली करने के लिए परेशान किया जा रहा है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

शांति नगर निवासी नुका मुरली मोहन राव (30) ने अपनी शिकायत में बताया है कि, रामा मैग्नेटो मॉल के सामने अन्ना दोसा होटल चलाता है। उस जमीन का मालिक अश्वनी उर्फ पप्पू यादव विनोबा नगर में रहता है। उसने कुछ साल पहले अपने भरोसे में लेकर अपनी जमीन दी और होटल चलाने के लिए किराए पर देने के लिए एग्रीमेंट किया। पहले दोनों की दोस्ती थी। लिहाजा, होटल संचालक ने जमीन में होटल बनाने के लिए करीब एक करोड़ रुपए खर्च किया। अब जब दुकान चलने लगी तो उसे डरा-धमकाकर बड़ी वाली दुकान खाली करवा दी और छोटी दुकान में भेज दिया।

मैग्नेटो माल के सामने अन्ना दोसा होटल को खाली कराने चल रहा विवाद।

मैग्नेटो माल के सामने अन्ना दोसा होटल को खाली कराने चल रहा विवाद।

दोबारा 25 लाख खर्च कर सजाई दुकान
होटल संचालक ने पुलिस को बताया कि छोटी दुकान में जाने पर उन्होंने दोबारा 25 लाख खर्च किया और उसे डेकोरेट कराया। दुकान बनते ही फिर से जमीन मालिक अश्वनी यादव दुकान खाली करने के लिए दबाव डाल रहा है और उसे धमकी दे रहा है। बीते दिनों वह तलवार लेकर होटल में पहुंच गया और ग्राहकों के सामने संचालक व कर्मचारियों को तलवार दिखाकर धमकाने लगा। पुलिस ने मामले की शिकायत पर अश्वनी यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

तलवार लहराते वीडियो हो रहा वायरल
होटल संचालक ने पुलिस को एक सीसीटीवी वीडियो भी सौंपा है, जिसमें आरोपी पप्पू यादव दिनदहाड़े तलवार लेकर होटल में घुसते दिख रहा है। यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। लेकिन, वह फरार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular