Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाइंस्टाग्राम से की दोस्ती फिर ब्लैकमेलिंग.... प्राइवेट तस्वीर लेकर किया वायरल, गंदे...

इंस्टाग्राम से की दोस्ती फिर ब्लैकमेलिंग…. प्राइवेट तस्वीर लेकर किया वायरल, गंदे मैसेज भी लिखे, रायपुर से पकड़ाया आरोपी युवक

    युवती को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar

    युवती को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

    BILASPUR: बिलासपुर की युवती से दोस्ती कर रायपुर के युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने जब उससे बातचीत बंद कर दी, तब युवक उसके प्राइवेट तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया में गंदी-गंदी मेसेज करने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह कॉलेज स्टूडेंट है। दो साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए रायपुर के पुरानी बस्ती निवासी विनय समुद्रे से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे। बातचीत के बाद युवक उससे मिलने भी आता रहा। तभी युवक ने उसकी प्राइवेट तस्वीरें भी ले ली थी।

    परिजनों की समझाइश के बाद युवती ने तोड़ दी दोस्ती
    इस दौरान युवक अपनी नानी के घर मोपका आया था, तब उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। इसकी जानकारी युवती के परिजनों को हुई, तब उन्होंने उसे समझाइश दी और युवक से मिलने के लिए मना किया। इसके बाद युवती ने उससे दोस्ती तोड़ दी और बातचीत करना बंद कर दिया।

    तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल
    युवती ने पुलिस को बताया कि ब्रेकअप के बाद आरोपी विनय उसकी तस्वीर दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह बदनामी के डर से युवक से बातचीत करने लगी। फिर धीरे-धीरे कर वह उससे पीछा छुड़ाने लगी, तब युवक ने युवती के भाई को जान से मरवाने की धमकी दी। इसके बाद उसने उसकी तस्वीर को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपलोड कर गंदे मेसेज करने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार किया है।

    RELATED ARTICLES
    - Advertisment -

    Most Popular