Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में टीचर की मौत.. घर...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में टीचर की मौत.. घर जाते समय ट्रक ने मारी टक्कर; 3 फीट उछलकर पहिए के नीचे आया, मौके पर ही मौत

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार टीचर की मौत हो गई। टीचर अपने घर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया, जिससे वे अपनी बाइक से तीन फीट उछलकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मस्तूरी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार, मस्तूरी क्षेत्र के भनेसर निवासी अनूप कुमार बरला (44 साल) कुकुर्दीकेरा प्राइमरी स्कूल में टीचर थे। मंगलवार को वे अपने काम से मस्तूरी आए थे। शाम को काम निपटाकर अपनी बाइक से घर जा रहे थे। बाइक सवार टीचर अभी मस्तूरी से जयरामनगर रोड में शिव पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे। उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

भाई ने दर्ज कराया केस
टीचर अनूप कुमार बारला के भाई जोसफ बारला भी प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। आसपास के लोगों ने उन्हें हादसे की जानकारी दी। खबर मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए। तब तक वहां पुलिस की डायल 112 की टीम भी पहुंच गई थी। उन्होंने अपने भाई के शव को पीएम के लिए भेज दिया। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ट्रक छोड़कर भाग गया चालक
हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी। इस बीच मौके का फायदा उठाकर आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि ट्रक में खाद भरा हुआ था। ट्रक खाद लेकर आसपास की सोसाइटी जा रहा था। तभी यह हादसा हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular