Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नदी में बहा युवक, डेढ़ दिन बाद...

BCC News 24: CG न्यूज़- नदी में बहा युवक, डेढ़ दिन बाद भी सुराग नहीं.. पिता ने कहा- गांव के ही दूसरे युवक ने उसे धक्का दिया; SDRF आज फिर करेगी तलाश

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में एक युवक उफनती खारून नदी में बह गया है। प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर SDFRF की टीम डेढ़ दिन से उसे खोज रही है, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला है। रानीतराई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रानीतराई पुलिस के मुताबिक निपानी गांव निवासी विजयकांत साहू सोमवार शाम को खारून नदी में बह गया। गोताखोरों की टीम दो दिन से नदी में उसे खोज रही है, लेकिन वह नहीं मिला। एसडीआरएफ की टीम बुधवार सुबह फिर से उसे खोजने के लिए नदी में उतरेगी। पुलिस के मुताबिक विजयकांत साहू के पिता यशवंत साहू ने आरोप लगाया है कि गांव के ही रहने वाले अश्वनी पाण्डेय ने विजयकांत को ब्रिज से धक्का दिया है। उसने बताया कि वह दूर से देख रहा था कि सोमवार शाम दोनों खारून नदी के पुल के ऊपर झगड़ा कर रहे हैं। इसी दौरान अश्वनी ने विजयकांत को नदी में धक्का दे दिया और वह नदी में बह गया। उनके बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसका जवाब परिजन भी नहीं दे पा रहे हैं।

एसडीओपी देवांश सिंह राठौर का कहना है कि दोनों के बीच विवाद की बात सामने आई है। अश्वनी ने विजयकांत को धक्का देने से इनकार किया है। एसडीआरएफ की टीम विजयकांत को खोज रही है। पुलिस भी ग्रामीण से पूछताछ कर उसकी तलाश की जा रही है।

दो दिन बाद भी न मिली कार न उसमें सवार
उधर, दुर्ग के शिवनाथ नदी में बने पुराने ब्रिज से गिरी कार का दो दिन बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। पहले दिन एसडीआरएफ की टीम ने उसे खोजा था। इसके बाद दूसरे दिन मंगलवार को एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम ने मिलकर उसकी तलाश की। इसके बाद भी न तो कार मिली और न उसे सवार लोगों का कोई पता चल पाया है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसडीआरएफ की टीम के साथ शिवनाथ नदी का दौरा किया। बुधवार सुबह से फिर टीम नदी में उतर कर तलाश जारी करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular