Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फंदे पर झूल गया 8वीं का छात्र.....

BCC News 24: CG न्यूज़- फंदे पर झूल गया 8वीं का छात्र.. दादा गए थे काम पर, इधर 13 साल के पोते ने उठा लिया खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में एक और छात्र ने सुसाइड कर लिया है। इस बार 8वीं के छात्र ने फांसी लगाई है। बताया गया है कि उसके दादा सुबह काम से बाहर गए थे। उसी दौरान उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया है। बच्चे ने ऐसा क्यों किया फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

कोटमीसोनार का रहने वाला अभिषेक केशकर (13) गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता था। उसके माता पिता मजदूरी करने किसी दूसरी राज्य में गए हुए हैं। वो यहां पर अपने दादा इंदराम केशकर के साथ रहता था। रोज की तरह वह मंगलवार रात को खाना खाकर सो गया था। इसके बाद अगले दिन बुधवार को वह जब उठा तो उसके दादा किसी काम से बाहर चले गए थे। उसी वक्त उसने फांसी लगाई है।

इस मामले की जानकारी तब सामने आ सकी है, जब बच्चे के दादा कुछ समय बाद वापस अपने घर पहुंचे। उन्होंने देखा कि अभिषेक का शव फंदे पर लटका हुआ है। इसके बाद आस-पास के लोगों को और उसके माता-पिता को इस घटनाक्रम की जानकारी दी गई थी। पुलिस भी खबर लगने पर मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया था। शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

2 दिन पहले छात्रा ने लगाई थी फांसी

जांजगीर-चांपा जिले में इस तरह से छात्रों के सुसाइड करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। 2 दिन पहले नवागढ़ थाना क्षेत्र के रोगदा की रहने वाली 7वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला था। उसके पहले भी एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular