Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- आरकेटीसी के ट्रांसपाेर्टनगर दफ्तर पर चली गाेली.. बाइक...

BCC News 24: कोरबा- आरकेटीसी के ट्रांसपाेर्टनगर दफ्तर पर चली गाेली.. बाइक सवार युवक ने पर्चा फेंककर दी धमकी, कहा- यदि शिवपुर-आम्रपाली साइडिंग में काम करना है ताे मयंक सिंह, अमन साहू गैंग से मैनेज करके चलना, नहीं ताे इसका नतीजा माैत है…. कंपनी के अफसर-कर्मियों से पूछताछ कर रही है पुलिस

गोली चलने से कांच पर हुआ छेद

कोरबा (BCC NEWS 24): शुक्रवार शाम ट्रांसपाेर्टनगर में आरकेटीसी कंपनी के दफ्तर पर किसी ने गाेली चला दी। गाेली दफ्तर के दरवाजे के कांच पर छेद कर बाहर ही गिर गई। गेट के बाहर ही एक टाइप किया हुआ पर्चा मिला। पुलिस को एक सीसीटीवी में बाइक पर जाते हुए एक व्यक्ति दिख रहा है। पुलिस काे आशंका है कि इसके साथ काेई और भी था, जिसने वारदात काे अंजाम दिया। आरके ट्रांसपाेर्ट एंड कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (आरकेटीसी) ग्रुप ठेकेदारी, पावर सेक्टर, फेराेएलाइज और परिवहन की एक बड़ी कंपनी है, जिसके छत्तीसगढ़, झारखंड, यूपी सहित अन्य क्षेत्राें में भी काम चल रहा है।

बाइक सवार युवक ने यही पर्चा फेका था

इस कंपनी का संचालन सुशील सिंघल (सिल्लू अग्रवाल) और उनके भाई अमर अग्रवाल करते हैं। बड़े भाई राजू अग्रवाल भी बड़े बिजनेसमैन हैं। इनका दफ्तर रायपुर में भी है। पुलिस कंपनी के अफसर-कर्मियों से पूछताछ कर रही है।

शुक्रवार शाम गाेली चलने की खबर मिलने के बाद तत्काल सीएसपी याेगेश साहू, सिटी काेतवाली टीआई रूपक शर्मा, सीएसईबी चाैकी प्रभारी नवल साव, साइबर सेल प्रभारी कृष्णा साहू सहित पुलिस पहुंची। घटनास्थल टीपीनगर चाैक पुलिस पाइंट से बमुश्किल 3 साै मीटर की दूरी पर स्थित है।

पुलिस मौके पर जानकारी लेते हुए

त्याेहार का दाैर हाेने के कारण पुलिस चाैक-चाैराहाें पर भी सतर्क है। आरकेटीसी के कर्मचारियाें ने पुलिस काे घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी शहर में तेजी से फैली और वहां ट्रांसपाेर्टनगर के व्यवसायी व लाेगाें का जमावाड़ा लग गया था। पुलिस अधिकारी आरकेटीसी के अधिकारी-कर्मचारियाें से पूछताछ कर रहे हैं। धमकी भरा जाे पर्चा मिला, वह कंप्यूटर पर टाइप किया हुआ

बाइक पर जाते दिखा युवक

कंपनी के एक अधिकारी के मुताबिक सेंट्रल काेल फिल्ड्स लिमिटेड की झारखंड के चतरा-टंडवा स्थित मगध व आम्रपाली एरिया में भी रेलवे साइडिंग तक काेल परिवहन का काम मिला हुआ है, जहां रंगदारी के लिए अलग-अलग गैंग सक्रिय है। आम्रपाली साइडिंग के कंपनी ऑफिस पर भी फायरिंग की घटना पिछले वर्ष हुई थी। इसी तरह कंपनी के कर्मचारियाें काे भी बीच रास्ते गाेली मारी गई थी। हालांकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई, लेकिन कुछ कर्मचारी घायल हुए थे। गाेली चलने के बाद काेरबा के दफ्तर के बाहर जाे पर्चा मिला है, वह टाइप किया हुआ है। पुलिस का मानना है कि यह वाट्सएप पर लिखने के बाद प्रिंट किया जैसा लग रहा है।

घटना के बाद आरकेटीसी के ट्रांसपाेर्टनगर दफ्तर में लगी लागों की भीड़

झारखंड की काेयला साइडिंग से जुड़ा है मामला सीएसपी याेगेश साहू ने कहा कि ये मामला झारखंड के चतरा में आरकेटीसी की रेल साइडिंग ठेके से ही जुड़ा हुआ है। जाे पर्चा मिला है, उसके साथ-साथ कंपनी के लाेगाें से पूछताछ करने के बाद ही वे काेई ठाेस बात कह सकते हैं। पर्चे में लिखा है कि यदि शिवपुर-आम्रपाली साइडिंग में काम करना है ताे मयंक सिंह, अमन साहू गैंग से मैनेज करके चलना हाेगा। नहीं ताे इसका नतीजा माैत है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular