Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ की छात्रा की कोटा में हत्या...

BCC News 24: BIG न्यूज़- छत्तीसगढ़ की छात्रा की कोटा में हत्या के आरोपी ने किया खुलासा.. बोला- पब्जी खेलते बढ़ीं थी नजदीकियां; फोन पर किसी और से बात करने पर नाराज था बॉयफ्रेंड, झगड़े के बाद किया मर्डर

राजस्थान/छत्तीसगढ़: कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रही नाबालिग स्टूडेंट से गुजरात के युवक की फ्रेंडशिप पबजी खेलते-खेलते हुई। इसके बाद इंस्टा व सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म्स पर दोनों की चैटिंग शुरू हो गई और नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिर दोनों ने कोटा में मिलने का प्लान बनाया।

इस बीच बॉयफ्रेंड किशन ठाकोर को पता चला कि वह किसी और से भी फोन पर बात करती है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि 22 साल के युवक ने अपनी 17 साल की प्रेमिका का बेरहमी से मर्डर कर दिया। हत्या के बाद शव जंगल में फेंककर हत्यारा बॉयफ्रेंड गुजरात फरार हो गया। गांधीनगर से उसे गिरफ्तार कर पुलिस गुरुवार देर रात कोटा पहुंची है। पुलिस पूछताछ में आरोपी बॉयफ्रेंड ने बताया कि 6 जून को कोचिंग के बाद दोनों स्कूटी से बोराबास जंगल की ओर गए थे। वहां कोचिंग स्टूडेंट से फोन पर बात करने को लेकर बहस हुई थी। इस पर गुस्से में आकर उसने उसका मर्डर कर दिया।

जब दोनों जंगल में घूमने निकले तो युवक ने छात्रा से कहा कि वह उससे कम बात करती है। इस पर छात्रा ने कहा कि उसकी किसी और से बात हो रही है। बस किशन ने अपना आपा खो दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि छात्रा का सिर पत्थर से कुचला गया था।

वहीं, एसपी केसर सिंह ने बताया कि हत्या के बाद युवक घबरा गया और करीब 35 किलोमीटर दूर जंगल से भागकर कोटा आया। यहां नयापुरा से बस पकड़ उसी रात गुजरात के गांधीनगर के लिए निकल गया। पुलिस आरोपी से अभी और डिटेल में पूछताछ कर रही है। कोटा पुलिस का दावा है कि इस मामले में और भी खुलासे होने की संभावना है। लेकिन, शुरुआती पूछताछ में यहीं सामने आया है कि छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हुई और कोचिंग स्टूडेंट का मर्डर कर दिया गया। वहीं शुक्रवार सुबह एसपी पूरे मामले का विस्तार से खुलासा कर सकते हैं।

हत्यारा किशन

हत्यारा किशन

इंस्टा पर दोस्ती के बाद फोन पर बातचीत… और बढ़ गईं नजदीकियां

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 6 से 7 महीने पहले दोनों के बीच इंस्टा पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। करीब डेढ़ महीने पहले ही छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली नाबालिग कोटा आई थी। यहां मेडिकल की तैयारी के लिए कोचिंग जॉइन की थी। यहां आने के बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से मिलने का प्लान बनाया था। 6 जून को नाबालिग कोचिंग से हॉस्टल नहीं लौटी तो 7 जून को हॉस्टल मालिक की ओर से जवाहर नगर थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने जांच बढ़ाई तो पता चला कि ये लव अफेयर का मामला है। गुजरात एसओजी की मदद से बॉयफ्रेंड को पकड़ा तो इनपुट मिला किया लड़की का शव बोराबास के जंगल में हैं। बुधवार देर रात नाबालिग का सड़ा-गला शव बरामद किया गया था। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कर परिजनों ने शव को कोटा के कब्रिस्तान में ही दफना दिया था।

छात्रा के शव का अंतिम संस्कार कोटा में ही किया गया।

छात्रा के शव का अंतिम संस्कार कोटा में ही किया गया।

फैमिली का डर नहीं हो इसलिए मिलने के लिए कोटा चुना
आरोपी किशन 22 साल का है और थर्ड ईयर में पढ़ाई करता है। उसके पिता नहीं है। शुरुआती जांच में सामने आया कि वह छात्रा से मिलने बिलासपुर नहीं गया क्योंकि उसे वहां उसकी फैमिली का डर था। जब छात्रा कोटा आई तो उसने मिलने का प्लान बनाया था।
इधर, मामल सामने आने के बाद कोटा पुलिस जांच में जुट गई थी। बोराबास के जंगल में करीब 8 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चला। तब जाकर देर शाम शव मिला। इससे पहले टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने 48 घंटे से ज्यादा की सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इन फुटेज में ही लड़की एक लड़के के साथ स्कूटी पर बैठी नजर आई थी। जांच की तो सामने आया कि स्कूटी किराए की थी। यहां लड़के का आधार कार्ड मिला। इसके बाद गुजरात एसओजी की मदद से युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोटा पहुंची।

छात्रा के रिश्तेदारों से जानकारी लेते एएसपी प्रवीण जैन

छात्रा के रिश्तेदारों से जानकारी लेते एएसपी प्रवीण जैन

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular