Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: रेकी कर कैशियर के पीछे चल रहे थे आरोपी.. कैशियर से...

छत्तीसगढ़: रेकी कर कैशियर के पीछे चल रहे थे आरोपी.. कैशियर से कहा- सिक्का गिर रहा और उसका तीन लाख ले भागे चोर

रायपुर: राजधानी के सबसे व्यस्ततम सड़क तेलीबांधा तालाब के पास बुधवार को दिनदहाड़े उठाईगिरी हो गई। बैंक से तीन लाख कैश लेकर जा रहे कैशियर को दो युवकों ने सड़क पर नोट-सिक्का गिराकर उलझा दिया। कैशियर बाइक रोककर नोट-सिक्का उठाने लगे। इसी दौरान दोनों युवकों ने बाइक से नोटों से भरा बैग उठाया और भाग निकले।

गाड़ी से बैग गायब देखकर कैशियर हड़बड़ा गए। उन्होंने आसपास देखा, फिर कंपनी के प्रबंधक को फोन किया। पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने जांच के बाद उठाईगिरी का केस दर्ज कर लिया है। दो संदेहियों का पुलिस को फुटेज मिला है। उस आधार पर दोनों की तलाश की जा रही है। पुलिस को बाहरी गिरोह पर शक है।

पुलिस ने बताया कि दलदल सिवनी निवासी नितिन राठौर एक निजी कंपनी में कैशियर हैं। यह कंपनी ग्राहक सेवा केंद्र की तरह काम करता है। नितिन बुधवार को तेलीबांधा तालाब के पास स्थित एक बैंक गया था। वहां से 2.96 लाख कैश निकालकर दलदल सिवनी जा रहा था। तेलीबांधा तालाब के पास दो युवक पीछे से आए। उन्होंने नितिन से कहा कि उनका पैसा गिर रहा है। नितिन ने बाइक रोक दी। बैग बाइक में रखी हुई थी। नितिन सड़क पर गिरे सिक्का और नोट उठाने लगे। जब पैसा उठाकर बाइक के पास आए तो देखा कि बैग गायब है।

बैग में तकरीबन तीन लाख कैश और दस्तावेज थे। नितिन सकते में आ गया। उसने इधर-उधर देखा। बैग नहीं मिला तो कंपनी वालों को फोन कर घटना की जानकारी दी। उसके बाद सिविल लाइन थाने गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई।

पुलिस को दो संदेहियों का फुटेज मिला है। उसके आधार पर दोनों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस को शक है कि आरोपी दूसरे राज्य के हैं। पुलिस को उनके बाइक का नंबर मिल गया है।

आंध्रा के गिरोह पर शक : उठाईिगरी के तरीके के आधार पर पुलिस को आंध्र प्रदेश के गिरोह पर शक है। क्योंकि इससे पहले तेलीबांधा इलाके में यहीं के गिरोह ने कार का शीशा तोड़ उठाईगिरी की थी। जिसके 2 आरोपी आज तक नहीं पकड़े गए।.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular