Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: रास्ते में फोन छीन लेते थे, अब गिरफ्तार.. मोबाइल बेचने के...

छत्तीसगढ़: रास्ते में फोन छीन लेते थे, अब गिरफ्तार.. मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे; दूसरे मामलें में 4 आरोपी दबोचे गए

छत्तीसगढ़: रायपुर पुलिस ने मारपीट और लूट के दो अलग अलग मामलों में एक नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लूट के फोन भी बरामद किए हैं। पहला मामला उरला थाना क्षेत्र का है। दूसरे मामला टिकरापारा इलाक का है।

उरला पुलिस को सूचना मिली की। वहां के शुक्रवारी बाजार में दो व्यक्ति चोरी के मोबाइल लेकर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश रहे हैं। इसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया। आरोपियों के हुलिए और कदकाठी के आधार पर उनसे थाना में लाकर पूछताछ की गयी। 18 साल के एक युवक का नाम अमरदीप वैधे है, जबकि दूसरा युवक नाबालिग है। उनके पास से 4 मोबाइल फोन मिले हैं। जिसे आरोपियों द्वारा अलग-अलग जगहों से चोरी और छीना झपटी करना स्वीकार किया गया। मोबाइल की कुल कीमत 60 हजार रुपए है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

मारपीट और लूटपाट का दूसरा मामला टिकरापारा क्षेत्र का है। पीड़ित केवल सिंह ठाकुर ने 06 नवम्बर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने दोस्तों के साथ रात करीब 11:30 बजे मठपुरैना के हल्का तालाब के पास से गुजर रहा था। तभी काले रंग की कार को आरोपी ने उसके बाइक के सामने लाकर खड़ा कर दिया। उसके बाद कार के ड्राइवर ने बाहर निकल कर गाली गलौज करना शुरू कर दिया। साथ ही कार में बैठे अन्य लोगों ने भी पीड़ित के साथ हाथापाई की। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी।

उसके बाद आरोपियों ने केवल सिंह का एक मोबाइल और नगद 4000 रुपये लूट कर फरार हो गये। इसके बाद उससे पुलिस लगातार रेड मार्कर आरोपियों को तलाश रही थी। जिसके बाद आरोपी मनीष साहू (32) रोहित नेताम (19) अमित साहू (24) तुलेश्वर टंडन (23 साल)को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से लूट का मोबाइल और पैसे बरामद कर लिए हैं। इसमें मनीष साहू उर्फ गोलू पुराना बदमाश है, जो पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular