Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: तलवार से हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार.. पुलिस ने 5 लोगों...

छत्तीसगढ़: तलवार से हमला करने वाले आरोपी गिरफ्तार.. पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा, पुल के ऊपर शराब के नशे में लोगों पर लहरा रहा था तलवार

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में शराब के नशे में धुत होकर राहगीरों पर तलवार चलाने वाले 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी 2 दिन पहले शहर के गोरला नाला पुल के ऊपर शराब पिए। फिर अपने पास रखी तलवार से आने-जाने वाले लोगों पर हमला करते रहे। इन बदमाशों की करतूत को एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सभी को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 2 दिन पहले एक 9 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि, कुछ युवक शारब पी रहे हैं और उनमें से एक युवक तलवार लेकर लोगों पर वार करता नजर आ रहा था। इस वायरल वीडियो की दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से खबर बनाई थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। युवकों का पता लगाया जा रहा था।

जिसके बाद शहर के अलग-अलग इलाकों से पुलिस ने कुल 5 संदेहियों को पकड़ा। जिनसे पुछताछ करने पर अपना नाम अलफाज अली, हरेकृष्ण पांडेय, सैफुद्दीन , रितेश पटवा और मोईनुद्दीन बताया। दोनों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल लिया। जिसके बाद पुलिस ने सभी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। इनके पास से एक तलवार भी बरामद की गई है। पुलिस ने मंगलवार को मीडिया को इसकी जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular