Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: भविष्य बताने के लिए न्यूड फोटो मांगता था एयरपोर्टकर्मी.....

BCC News 24: भविष्य बताने के लिए न्यूड फोटो मांगता था एयरपोर्टकर्मी.. ब्लैकमेल कर साथी एम्पलॉई से किया रेप, पीड़िता ने पति के साथ मिलकर आरोपी को किया किडनैप, अब महिला अपहरण केस में गिरफ्तार

राजस्थान: जयपुर एयरपोर्ट कर्मचारी भविष्य बताने के नाम पर महिलाओं के न्यूड फोटो मांगता था। फिर उन्हें ब्लैकमेल करता। उस पर अपनी साथी कर्मचारी का रेप भी किया। उसके मामला दर्जकर पुलिस जांच कर रही है। दरअसल, इस चौंकने वाले मामले का खुलासा तब हुआ जब रेप पीड़िता ने अपने पति और उसके दोस्तों के साथ मिलकर जयपुर के पॉश एरिया से आरोपी को किडनैप कर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे बजाज नगर पुलिस स्टेशन लेकर पहुंच गई।

मामला जरा उलझा है और दिलचस्प भी, इसलिए अब विस्तार से पढ़िए…। पूरा माजरा बुधवार का है। एयरपोर्ट पर बतौर ग्राउंड स्टाफ काम करने वाला शुभम खंडेलवाल मालवीय नगर में डब्लयूटीपी मॉल के बाहर खड़ा था। इस दौरान वहां पति व तीन अन्य लोगों के साथ पहुंची महिला ने उसे जबरन गाड़ी में बिठा लिया। अज्ञात स्थान पर ले जाकर उससे जमकर मारपीट की गई। फिर उसे बजाज नगर पुलिस स्टेशन ले गए, जहां पीड़ित महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई। बस, यही दांव उल्टा पड़ गया। पुलिस ने अपहरण के केस में महिला, उसके पति सहित पांच को गिरफ्तार कर लिया, जबकि रेप केस को लेकर कहा कि मामला महेश नगर थाने का बताते हुए दुष्कर्म के आरोपी एयरपोर्टकर्मी को छोड़ दिया। वहीं, महेश नगर थाना पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

महेश नगर थाना पुलिस के अनुसार आरोपी शुभम खंडेलवाल और पीड़िता दोनों ही जयपुर एयरपोर्ट पर काम करते हैं। यहां आरोपी ने पीड़ित को भविष्य बताने के नाम पर 2020 में अपने जाल में फंसा लिया।दबाव बनाकर उसके साथ ज्यादती करने लगा। इस बीच, पीड़ित महिला की शादी हो गई तो उसने बार-बार शुभम को दूर रहने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। महिला अपने ससुराल दिल्ली चली गई तब भी आरोपी ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा। अभी कुछ दिन पहले महिला का पति दुबई से लौटा तब पत्नी ने अपना दुखड़ा सुनाया। उसके पति ने भी शुभम के परिजनों को जानकारी देकर उसकी पत्नी का पीछा करने से मना किया। वह फिर भी नहीं माना। वह ब्लैकमेल कर ज्यादती करता रहा। आखिरकार परेशान होकर दंपती ने तीन अन्य लोगों चंद्रशेखर, विशाल सिंह, अभिषेक चौधरी के साथ मिलकर अपहरण का प्लान बनाया।

पुलिस गिरफ्त में अपहरण के आरोपी विशाल और अभिषेक।

पुलिस गिरफ्त में अपहरण के आरोपी विशाल और अभिषेक।

फर्जी आईडी से शुभम बना ज्योतिषी
पुलिस के अनुसार शुभम ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना रखी है। उस पर उसने खुद को विदेश में रहने वाला ज्योतिषी बताया हुआ है। पुलिस ने शुभम के मोबाइल में कई लड़कियों की न्यूड फोटो होने की आशंका जताई है।

अपहरण का आरोपी चंद्रशेखर।

अपहरण का आरोपी चंद्रशेखर।

एक कहानी, छह किरदार और दो थानों में मामला-जांच
भविष्य बताने के नाम पर ब्लैकमेलिंग, रेप और फिर पीडि़त महिला का बदला लेने की कोशिश की इस कहानी में कुछ छह किरदार सामने आए हैं। अलग-अलग मामला दर्ज कर दो थानों की पुलिस जांच कर रही है। बजाज नगर पुलिस थाने ने दंपती व तीन अन्य लोग किडनैपिंग में गिरफ्तार कर लिया, जबकि महेश नगर थाना पुलिस रेप व ब्लैकमेल के आरोप की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पहले आरोपी का मोबाइल जब्त कर एफएसएल से जांच कराई जाएगी, फिर गिरफ्तारी की जाएगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular