Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत के काफिले से टकराकर बाइक सवार की मौत.. रॉन्ग साइड से जाकर पायलट वाहन से टकराया; रायपुर जाते समय बेमेतरा में हुआ हादसा

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत के काफिले से टकराकर मंगलवार को एक बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार रॉन्ग साइड से जाकर काफिले में शामिल गाड़ी से टकरा गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा नांदघाट थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, विधानसभा अध्यक्ष का काफिला बिलासपुर से रायपुर जा रहा था। अभी वे नांदघाट क्षेत्र में हाईवे पर पहुंचा ही था कि अचानक तेज रफ्तार में सामने से एक बाइक सवार आ गया। इस दौरान काफिले में चल रहे पेट्रोलिंग वाहन से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बाइक आगे से क्षतिग्रस्त हो गई और सवार उछलकर दूर जा गिरा।

टक्कर लगने से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई।

टक्कर लगने से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव और क्षतिग्रस्त बाइक को वहां से हटवाया। बाइक सवार युवक की पहचान नांदघाट के ही ग्राम करमसेन निवासी गोपाल दास निषाद के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि यह नहीं पता चल सका है कि काफिले में विधानसभा अध्यक्ष खुद थे या नहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular