Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- खाई में गिरी स्कार्पियो, 3 युवकों की मौत.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- खाई में गिरी स्कार्पियो, 3 युवकों की मौत.. हादसे में 3 घायल; जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाइवे पर हादसा, जिओ केबल के मेंटेनेंस का काम करते थे युवक

छत्तीसगढ़: जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 63 में मंगलवार को एक स्कॉर्पियो सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में कुल 3 युवकों की मौत हो गई है, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से गीदम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। जहां सभी का उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि जिन 2 युवकों की मौके पर मौत हुई है वे करीब डेढ़ घंटे तक दुर्घटना के बाद वाहन में फंसे रहे। एक की अस्पताल में मौत हुई। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी थी वाहन।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी थी वाहन।

जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियोंवाहन में सवार सभी जिओ कंपनी के लिए काम करते थे काम करते थे। कोई केबल बिछाने का काम तो कोई टावर मेंटेनेंस का काम करता था। ये सभी इसी काम से गीदम से बीजापुर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच सुरोखी के पुलिस कैंप के पास वाहन अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे सीधे खाई में जा गिरी। हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। वाहन में सवार 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे।

युवाओं ने शव को निकालने पुलिस की मदद की।

युवाओं ने शव को निकालने पुलिस की मदद की।

हादसे के बाद सुरोखी पुलिस कैंप और गीदम थाना के जवान मौके पर पहुंचे, जिन्होंने एम्बुलेंस 108 को इसकी जानकारी दी। एंबुलेंस की मदद से सभी को गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था, लेकिन इस बीच घायल एक और युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं तीन युवकों का गीदम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। मृतकों में से एक युवक की शिनाख्त नंदों गाईन के रूप में हुई है। जो कांकेर जिले के पखांजूर इलाके का रहने वाला है। वहीं बाकी के बारे में पुलिस अभी पता लगा रही है।

हादसे के बाद इलाके के लोग भी मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद इलाके के लोग भी मौके पर पहुंचे।

लोगों ने की मदद
बताया जा रहा है कि जब इस हादसे की जानकारी गीदम नगर के लोगों को मिली तो शहर के युवा भी मौके पर पहुंच गए। शहर के रहने वाले राहुल असरानी, अजय अवस्थी समेत अन्य ने पुलिस की मदद करते वाहन में फंसे युवकों को बाहर निकाला। फिर युवाओं ने खुद ही क्रेन मंगवाई और वाहन को खाई से बाहर निकाला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular