Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पुल से 20 फीट नीचे नाले में गिरी कार.. हादसे के...

छत्तीसगढ़: पुल से 20 फीट नीचे नाले में गिरी कार.. हादसे के बाद ‌गाड़ी में भरने लगा पानी, युवकों ने डूबते व्यवसाई की बचाई जान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तेज रफ्तार कार बलौदा रोड पर अनियंत्रित होकर पुल से 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी। कार सवार व्यवसायी कार समेत नाले के पानी में समा रहा था। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद कुछ युवकों ने पानी में कूद कर कार सवार व्यापारी को बाहर निकाला। इसके बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर से खींच कर कार को नाले से बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा में रहने वाले अमित मिश्रा व्यवसायी हैं। वे रविवार की सुबह किसी काम से बिलासपुर आए थे। यहां पर काम निपटाने के बाद दोपहर में अपनी कार से बलौदा लौट रहे थे। घटना दोपहर करीब 2 बजे की है। उनकी कार हिंडाडीह गांव के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर पुल से गिरी।

गहरे पानी में डूब रही थी कार।

गहरे पानी में डूब रही थी कार।

नाले में डूब रही थी कार

हादसे के बाद नाले में डूब रही थी कार। नाले में करीब तीन से चार फीट पानी था। कार के अंदर पानी घुस रहा था। बताया जा रहा है कि नाले में पानी ज्यादा होता तो गंभीर हादसा हो सकता था।

बाइक सवार युवकों ने दिखाई बहादुरी
इस घटना के दौरान लुतरा में रहने वाले रहमान बेग और उनके साथी मोहम्मद शाकिर सीपत लुतरा की तरफ जा रहे थे। उनकी बाइक सामने कार के पीछे चल रही थी। उन्होंने कार को पुल के नीचे गिरते देखा, तब अपनी बाइक रोक दी।

युवकों ने इसके बाद नाले में छलांग लगाकर किसी तरह चालक को कार नाले से बाहर निकाला फिर बाद में ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर से खींचकर कार को नाले से बाहर निकाला गया।

नाले में कूदकर युवकों ने कार चालक की बचाई जान।

नाले में कूदकर युवकों ने कार चालक की बचाई जान।

VIDEO हो रहा वायरल
इस दौरान किसी राहगीर ने इस घटना का VIDEO भी बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। VIDEO में कार नाले के अंदर पानी में डूबी हुई नजर आ रही है और युवक कार सवार को बाहर निकाल रहे हैं। इसमें युवकों के बहादुरी और सूझबूझ की जमकर तारीफ भी हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular