Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- कार ने मोपेड सवारों को मारी टक्कर, एक...

BCC News 24: कोरबा- कार ने मोपेड सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत.. जांजगीर का रहने वाला था बुजूर्ग, शादी समारोह से वापस लौट रहे थे, तभी हुआ हादसा; 3 की हालत गंभीर

हादसे में मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी।

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में कार ने मोपेड सवार 3 लोगों को टक्कर मार दी। इसके बाद पैदल चल रहे युवक को भी चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही एक की मौत और 3 घायल हो गए हैं। मोपेड सवार लोगों शादी कार्यक्रम में शादी होने के बाद घर लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। हादसा उरगा थाना इलाके में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के रहने वाले बीर सिह बंजारे(80) उसकी बहू सोन कुंवारी नाती प्रहलाद सोमवार को शादी में शामिल होने कोरबा आए थे। यहां से शादी कार्यक्रम में शामिल होकर सभी मंगलवार सुबह वापस घर लौट रहे थे। ये अभी सुबह 8.30 बजे के आस-पास बरपाली चौक के पास पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ है।

बताया गया है कि एक तेज रफ्तार कार ने सामने से आकर इन मोपेड सवारों को टक्कर मार दी। इसके बाद वहीं पास में पैदल चल रहे एक रेल कर्मी युवक को भी टक्कर मार दी। जिससे मोपेड सवार और वह रेल कर्मी रोड पर गिर गए। मौके पर ही बीर सिंह की मौत हो गई थी। जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंचते, इससे पहले ही कार सवार वहां से गाड़ी लेकर भाग गया। हादसे के बाद तीनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना इनके परिजनों को और पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू की है। पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular