Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवक पर दिनदहाड़े चाकू से हमला.. घर...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवक पर दिनदहाड़े चाकू से हमला.. घर से रायपुर जा रहा था, तभी गांव के ही शख्स ने किए कई वार और भाग गया

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में युवक पर दिनदहाड़े चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि पीड़ित युवक किसी काम से घर से रायपुर जा रहा था। इसी दौरान उसी के गांव के शख्स ने उस पर चाकू से कई वार किए। जिससे युवक घायल हो गया है। मामला रानीतराई थाना क्षेत्र का है।

रानीतराई में रहने वाला चेतन साहू सोमवार सुबह किसी काम से रायपुर जा रहा था। वह अभी यहां असोगा के पास पहुंचा था कि उसी समय गांव का ही संतोष देवांगन ने रोक लिया। रोकने के बाद उसने पहले गाली देना शुरू किया। इसके बाद चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। संतोष ने चेतन के शरीर के कई हिस्सों में वार किए। जिससे चेतन बुरी तरह से घायल हो गया है।

घटना के बाद आरोपीे मौके से भाग निकला था। वहीं आस-पास के लोगों की मदद से चेतन को पास के अस्पताल भेजा गया था। यहां से पहले उसे जिला अस्पताल भेजा गया था। इसके बाद पीड़ित को रायपुर रेफर किया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद था। जिसकी वजह से आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular