Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: नर्स के प्यार में कंपाउंडर ने पत्नी को छोड़ा.....

BCC News 24: नर्स के प्यार में कंपाउंडर ने पत्नी को छोड़ा.. पत्नी के सामने संबंध बनाए, दोनों ने मारपीट की, बोले- तेरी जिंदगी की आखिरी रात

राजस्थान: एक कंपाउंडर नर्स के प्यार में इतना पागल हो गया की पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं पति एक महीने पहले नर्स को घर ले आया। पत्नी के सामने दोनों ने रिलेशन बनाए। वह विरोध करने लगी तो दोनों ने जान से मारने की धमकी देकर मारपीट भी की। इसके बाद पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया।

मामला खींवसर थाने का है, जहां पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता धापू (32) ने बताया कि 12 साल पहले धनारी निवासी हरेंद्र पुत्र भंवरराम डूडी (31)​​​​​​ से शादी हुई थी। दोनों के एक 10 और एक 3 साल का बेटा है। पिछले 5 साल से वह हरेंद्र के साथ बीकानेर रहती है। पीड़िता ने बताया कि हरेंद्र बीकानेर में छोटा क्लिनिक चलाता है। यहां संदीप कौर(26) नर्स के तौर पर काम करती है। दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। कुछ समय पहले ही उसे इन दोनों के रिलेशन के बारे में पता चला तो हरेंद्र को समझाने की कोशिश की। लेकिन, वह धापू से मारपीट करने लगा। हरेंद्र ने 3 दिन पहले ही शुक्रवार को नर्स संदीप कौर के साथ मिलकर पत्नी को बाहर निकाल दिया। खींवसर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इसे बीकानेर ट्रांसफर कर दिया गया है।

1 महीने पहले नर्स को घर लाया, पत्नी के सामने रिलेशन बनाए
धापू ने बताया कि अभी एक महीने पहले हरेंद्र नर्स संदीप कौर को उसके घर में ले आया। हरेंद्र ने धापू को बताया कि उसने संदीप कौर से शादी कर ली है। इसके बाद वो संदीप कौर उनके साथ घर में ही रहने लगी। पीड़िता का आरोप है कि उसके सामने दोनों ने कई बार रिलेशन बनाए। धापू ने इसका विरोध किया। 25 फरवरी की रात हरेंद्र और संदीप कौर ने मिलकर जबरदस्त मारपीट की। उसे धमकाया कि आज तेरी जिंदगी की आखिरी रात है, तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे बचकर कर वहां से निकली और पिता को फोन किया। पीड़िता का आरोप है कि संदीप कौर ने उसके सारे गहने छीन लिए।

तलाक के लिए बना रहे दबाव, जान से मारने की देते है धमकियां
धापू ने बताया कि इस घटना के बाद वो अपने पिता नारायणराम के साथ अपने गांव टांकला आ गई। इसके बाद हरेंद्र और संदीप ने उस पर तलाक के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसे जान से मारने कि धमकियां दे रहे है। परिजनों और रिश्तेदारों को झूठे मुकदमों में फंसाने कि धमकियां दे रहे हैं। इसके साथ ही संदीप कौर के पिता मुकन्दर सिंह और भाई प्रीत सिंह ने भी फोन कर धमकियां दी। खींवसर पुलिस ने बताया कि पीड़िता पत्नी धापू की रिपोर्ट पर आरोपी पति हरेंद्र डूडी, नर्स संदीप कौर, नर्स के पिता मुकन्दर सिंह व भाई प्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular