Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: डांस क्लास को गई 11वीं की स्टूडेंट घर नहीं...

BCC News 24: डांस क्लास को गई 11वीं की स्टूडेंट घर नहीं लौटी.. पिता बोले- ऑनलाइन गेम खेलती थी बेटी; एक लड़के के संपर्क में आई थी, आखिरी लोकेशन मध्यप्रदेश के मुरैना में मिली

राजस्थान: भरतपुर में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की डांस क्लास के लिए स्कूटी पर निकली, इसके बाद घर नहीं लौटी। नाबालिग के घरवालों का कहना है कि बेटी ऑनलाइन गेम खेलती थी। इसके बाद वह एक लड़के से बात करने लगी थी। वह उसी के साथ कहीं चली गई है। पुलिस के मुताबिक लड़की की लोकेशन मध्यप्रदेश के मुरैना में आ रही है।

मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है। नाबालिग के पिता का कहना है कि रविवार को बेटी सुबह 10 बजे स्कूटी से शहर के रंजीत नगर में डांस क्लास के लिए गई थी। 7 दिन पहले ही बेटी का डांस क्लास में एडमिशन करवाया था। वह डांस कंपटीशन की तैयारी कर रही थी। रविवार को जब वह बच्ची डांस के लिए गई थी तो लेट आने की बोलकर गई थी। शाम 5 बजे तक घर नहीं पहुंची तो चिंता हुई। उसे ढूंढने के लिए डांस क्लास पहुंचे, लेकिन वह वहां नहीं थी।

परिजनों ने बच्ची को उसकी दोस्तों के घर भी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। नाबालिग के परिजन मथुरा गेट थाने पहुंचे और लापता होने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि स्कूटी बस स्टैंड के पास एक मिठाई की दुकान पर खड़ी मिली है। घरवालों ने एक लड़के पर शक जाहिर किया है।

परिजन बोले बच्ची को मोबाइल देना मजबूरी थी, ऑनलाइन पढ़ाई करती थी।

परिजन बोले बच्ची को मोबाइल देना मजबूरी थी, ऑनलाइन पढ़ाई करती थी।

आखिरी लोकेशन मध्यप्रदेश के मुरैना में आई
पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बच्ची के मोबाइल की लास्ट लोकेशन देखी तो वह मुरैना आई। पुलिस साइबर सेल के जरिए नाबालिग का पता लगाने में जुटी हुई है। मथुरा गेट पुलिस मुरैना पुलिस से भी संपर्क साध रही है। जिससे नाबालिग का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।

पिता ने पढ़ाई के लिए दिलाया था मोबाइल
पिता ने बताया कि जब से कोरोना शुरू हुआ है तब से उनकी बच्ची मोबाइल यूज कर रही है। क्योंकि उसकी क्लास ऑनलाइन चलती थी। बच्ची पढ़ने में काफी होशियार है। पिता ने बताया कि वह उनकी इकलौती लड़की है, इसलिए वह उसके हर सपने को पूरा करना चाहते थे।

बच्ची ऑनलाइन गेम से आई लड़के के संपर्क में
परिजनों का कहना है कि बच्ची मोबाइल में ऑनलाइन गेम खेलती थी। गेम के जरिए उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई। वह उससे बात भी करती थी। जब बच्ची की मां को लड़के के बारे में पता लगा तो उन्होंने बच्ची से फोन ले लिया, लेकिन इससे उसकी पढ़ाई डिस्टर्ब होने लगी। इसलिए बच्ची को दोबारा फोन देना पड़ा। जिसके बाद बच्ची दोबारा लड़के के संपर्क में आ गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular