Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पुलिस क्वार्टर में मिली कांस्टेबल की लाश, फांसी...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पुलिस क्वार्टर में मिली कांस्टेबल की लाश, फांसी लगाकर दी जान.. कमरे में पंखे से लटका था शव; नहीं मिला सुसाइड नोट, 2 दिन बाद तय होनी थी शादी की तारीख

छत्तीसगढ़: रायपुर के गंज थाने के पास बने पुलिस क्वार्टर में एक कांस्टेबल की लाश मिली है। कमरे में लगे पंखे से फंदा बांधकर पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर जान दे दी। जिस पुलिसकर्मी ने खुदकुशी की है उसका नाम रविंद्र पाटले था।

थाने के करीब ही पुलिस क्वार्टर बनाए गए हैं। 4 मंजिला इमारत में बहुत से पुलिसकर्मी रहते हैं। रविंद्र भी अपनी ड्यूटी के बाद अपने कमरे में ही था। सुबह जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकला तो उसके साथियों ने दरवाजा खटखटाया। खिड़की से देखने पर फंदे से लटकी रविंद्र की लाश में नजर आई। दरवाजा तोड़ा गया और फिर रविंद्र का शव बाहर निकालकर अब पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

29 साल का आरक्षक रविंद्र पाटले आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ( EOW) में पदस्थ था। आर्थिक अनियमितता की शिकायत पर जांच और कार्रवाई में अफसरों की टीम में शामिल रहता था। अचानक इसकी मौत के बाद डिपार्टमेंट EOW में भी कई तरह की चर्चाएं है।

विभागीय सूत्रों ने बताया कि कभी भी रविंद्र अकेला नहीं रहता था । हमेशा कर्मचारियों के साथ मिलजुल कर हंसी मजाक किया करता था । उसकी शादी भी तय हो चुकी थी और एक-दो दिन में तारीख भी शादी की तारीख भी तय होने वाली थी । इसे लेकर वह घर वालों से भी बातचीत किया करता था। मगर अचानक हुई इस घटना ने सभी को दंग कर दिया है। पुलिस को रविंद्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। अब इसकी कॉल डिटेल और फोन की जांच की जा रही है ताकि इस खुदकुशी के पीछे की वजह सामने आ सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular