Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाचलती गाड़ी से फेंकी युवक की लाश... स्थानीय लोग बोले- दूसरी जगह...

चलती गाड़ी से फेंकी युवक की लाश… स्थानीय लोग बोले- दूसरी जगह से लाकर फेंका गया है शव, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब चलती गाड़ी से किसी ने युवक की लाश को फेंक कर भाग गए। अभी तक न तो लाश छोड़ने आई गाड़ी वालों की पहचान हो पाई है और न ही मृतक युवक की शिनाख्त हो सकी है। पुलिस को शक है कि किसी दूसरी जगह युवक की हत्या कर शव को लाकर छोड़ा गया होगा। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया, दोपहर 2 से ढाई बजे के बीच पुलिस को खबर मिली कि रायपुर रोड स्थित परसदा में गुंबर पेट्रोल पंप के पास युवक सोया हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस जगह पर युवक की लाश पड़ी थी। वह साफ सुथरी जगह थी और किसी की भी नजर आसानी से पड़ सकती है। पुलिस की पूछताछ में लोगों ने बताया, चार पहिया वाहन से शव को लाकर यहां छोड़ा गया है। युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है।

युवक के शव को देखने के बाद जुटी लोगों की भीड़।

युवक के शव को देखने के बाद जुटी लोगों की भीड़।

युवक की नहीं हुई पहचान
पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई के दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी पहचान करने की कोशिश की। लेकिन, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। इसके चलते पुलिस ने शव को उठाकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाड़ी आकर रुकी तो किसी ने नहीं दिया ध्यान
बताया जा रहा है कि जिस जगह पर युवक की लाश मिली है। वहीं एक चार पहिया गाड़ी आकर रुकी थी। उस समय लोगों ने गाड़ी पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन, गाड़ी गुजरने के बाद वहां युवक सोया हुआ नजर आया। लोग पास जाकर देखे, तो युवक की मौत हो गई थी। तब लोगों को आशंका हुई और उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

नाक में खून, शरीर में भी चोट के निशान
पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक के नाक के पास खून निकला हुआ था। शरीर के पिछले हिस्से में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है।

CCTV खंगाल रही पुलिस
टीआई पौरुष पुर्रे ने बताया, घटना के बाद से पुलिस मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। अभी तक पुलिस को ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular