Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामंत्रालय का फर्जी अधिकारी बनकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार... सरकारी अधिकारी...

मंत्रालय का फर्जी अधिकारी बनकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार… सरकारी अधिकारी बनकर लोगों को नौकरी लगवाने का देता था झांसा

भिलाई: अपने आप को मंत्रालय का बड़ा अधिकारी बताकर लोगों की नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुर्ग पुलिस का कहना है कि उन्हें उनकी काफी लंबे समय से तलाश थी, लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बतया कि आशीष नगर रिसाली निवासी भूपेश कुमार देशमुख ने नयन चटर्जी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया था कि नयन चटर्जी ने उसे और उसके दोस्त जगदीप साहू को नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। नयन ने खुद को मंत्रालय का अधिकारी बताकर दोनों की नौकरी एनएमडीसी नगरनार बचेली में जूनियर इंजीनियर के पद पर लगवाने का बात कही थी। उसने उन लोगों पैसा लेकर उन्हें लेकर फर्जी नियुक्ति पत्र दिया और फिर उनका पैसा वापस नहीं कियाा। इतना ही नहीं आरोपी ने रायपुर निवासी जगदीप साहू को सरकारी विपणन समिति मर्यादित में नौकरी लगाने के नाम ठगा और न तो उसकी नौकरी लगवाई न ही पैसा वापस किया।

काफी लंबे समय से थी पुलिस को तलाश
सुपेला पुलिस को फरार आरोपी नयन चटर्जी की काफी लंबे समय से तलाश थी। इसी दौरान मंगलवार को उन्हें मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी मोपका सरकण्डा बिलासपुर में लुक-छिपकर रह रहा है। आरोपी के बारे में सूचना मिलते ही सुपेला पुलिस बिलासपुर पहुंची और वहां घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने कई लोगो से नौकरी दिलाने के नाम पर लाखो की ठगी का अपराध स्वीकार किय है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular