Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़8 साल की बच्ची की लाश टुकड़ों में कटी मिली... 4 दिन...

8 साल की बच्ची की लाश टुकड़ों में कटी मिली… 4 दिन से लापता थी, घर से 200 मीटर दूर खंडहर में मिला शव; तांत्रिक क्रिया किए जाने का शक

UDAYPUR: उदयपुर में 8 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची पिछले 4 दिन से लापता थी। बच्ची के शव के टुकड़े घर से करीब 200 मीटर दूर एक खंडहर जगह पर पड़े मिले। घटना मावली इलाके की है। रविवार को सरकारी एमबी हॉस्पिटल में शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस बच्ची की मौत के पीछे किसी तांत्रिक क्रिया किए जाने सहित अन्य एंगल से भी जांच कर रही है।

हत्या के बाद रविवार को लोपड़ा गांव में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की है। जानकारी के अनुसार बच्ची के पिता सन्नू भील ने 28 मार्च को मावली थाने मं गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी।

इधर हत्या के बाद से रविवार को लोपड़ा गांव में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की है।

इधर हत्या के बाद से रविवार को लोपड़ा गांव में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की है।

शनिवार को मिली शव की सूचना

इसी बीच शनिवार देर शाम को पुलिस को एक खंडहर जगह पर शव पड़ा होने की जानकारी मिली। इस पर एएसआई छगनलाल मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। शव की पहचान लोपड़ा निवासी पूजा पुत्री सन्नू भील के रूप में हुई।

खेत पर जाने के लिए निकली लेकिन नहीं पहुंची
जानकारी अनुसार, पूजा 4 दिन पहले स्कूल से आकर अपने खेत पर जाने के लिए निकली थी। खेत पर नहीं पहुंची। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश की पर कहीं पता नहीं चला। मृतक पूजा लोपड़ा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चौथी की छात्रा थी। मामले में पुलिस ने तीन से चार लोगों को पकड़ा गया है। उनसे देर रात तक पूछताछ चल रही थी।

मृतक पूजा लोपड़ा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चौथी की छात्रा थी।

मृतक पूजा लोपड़ा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चौथी की छात्रा थी।

अपराधियों को कड़ी सजा की मांग
मृतक बच्ची के काका मांगीलाल का कहना- अपराधियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि कहीं भी आगे वापस ऐसी घटना नहीं हो। सीएमओ को तत्काल कार्रवाई के निर्देश देने चाहिए। मांगीलाल ने मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाने और सरकार से मुआवजे की भी मांग रखी।

हत्या के कारणों का पता लगाने की जांच जारीः डिप्टी
मावली पुलिस डिप्टी कैलाश कुवर ने बताया- अपहरण को लेकर 28 मार्च को लड़की के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था। बच्ची का शव टुकड़ों मिला। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम हो रहा है। जिसके बाद बाकी आगे की चीजें क्लियर हो पाएंगी। फिलहाल डिटेल किए गए कुछ युवकों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता लगाने की कोशिश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular