Wednesday, May 22, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: वायरल न्यूज़- गर्भ में फंस गया था मृत बच्चा,...

BCC News 24: वायरल न्यूज़- गर्भ में फंस गया था मृत बच्चा, पुलिसकर्मी ने ऐसे बचाई बंदरिया की जान.. देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के एक पुलिसकर्मी ने एक बंदरिया के गर्भ में फंसे मृत बच्चे को बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर की है.

Fatehpur Police Save Monkey: उत्तर प्रदेश के एक पुलिसकर्मी ने मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसकी वजह से पुलिसकर्मी की हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल, इस पुलिसकर्मी ने एक बंदरिया के गर्भ में फंसे मृत बच्चे को बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की है. खुद फतेहपुर पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है. 

बंदरिया के गर्भ में फंस गया था मृत बच्चा

फतेहपुर पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, फतेहपुर के खागा में एक बंदरिया के गर्भ में उसका मृत बच्चा अटक गया था. इस कारण बंदरिया काफी तड़प रही थी. बंदरिया को आप नाले में तड़पता देख सकते हैं. इसके बाद फतेहपुर के खागा थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात विनोद कुमार ने अपनी होशियारी और साहस का परिचय देते हुए बंदरिया के गर्भ से उसका मृत बच्चा बाहर निकाला. इससे बंदरिया की जान बच पाई.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले पुलिसकर्मी नाले में तड़प रही बंदरिया के पास जाता है. इसके बाद बंदरिया के गर्भ में फंसे मृत बच्चे को बाहर निकालता है. इस दौरान विनोद कुमार बंदरिया के दर्द का भी ख्याल रखते हैं और काफी सावधानी से इस काम को अंजाम देते हैं. वीडियो में आप विनोद कुमार के दिल छूने वाले कारनामे को देख सकते हैं. इससे बंदरिया की जान बच जाती है और वह धीरे-धीरे वहां से चली जाती है. देखें वीडियो-

फतेहपुर पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए फतेहपुर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘PRV-3521 थाना खागा पर तैनात आरक्षी विनोद कुमार द्वारा बंदरिया के गर्भ में फंसे मृत बच्चे को बाहर निकालकर बंदरिया की जान बचाई गयी.’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि मृत बच्चे के बाहर आने के बाद बंदरिया काफी सहज हो जाती है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ हो रही है. लोग पुलिसकर्मी को खूब आशीर्वाद दे रहे हैं. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular