Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- खुद को चाकू मारकर घायल करने वाली गर्भवती महिला...

BCC News 24: KORBA- खुद को चाकू मारकर घायल करने वाली गर्भवती महिला की मौत.. पति से झगड़े के बाद पत्नी ने किया था आत्महत्या का प्रयास, इलाज के दौरान गई जान

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में खुद को चाकू मारकर घायल करने वाली महिला की मौत हो गई है। उसने पति से विवाद के बाद खुद पर चाकू से हमला किया था। जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है। पति ने इस मामले में पुलिस को पूरी जानकारी दी थी। पति के मुताबिक उसकी पत्नी ने खुद पर चाकू से हमला किया था। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

शिव प्रसाद साहू बुधवारी बस्ती के कुआंभट्‌ठा इलाके में अपनी पत्नि के साथ रहता था। बताया गया है कि वह अपनी पत्नी ममता साहू पर चरित्र शंका करता था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ करता था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद महिला ने ये कदम उठाया।

महिला के पति शिव ने पुलिस को बताया था कि झगड़े के बाद ममता ने खुद पर चाकू से वार किए थे। उसने एक बार नहीं कई बार खुद को चाकू से मारा था। जिसके बाद मैंने उसे रात को ही अस्पताल में भर्ती कराया था। रविवार को दिनभर चले उपचार के बाद सोमवार दोपहर को महिला की मौत हो गई है।

अस्पताल ने अब इस बात की जानकारी अब पुलिस को दी है। पुलिस अब पति से इस केस में और पूछताछ करेगी। इस केस में पुलिस को पहले से ही उसके पति पर शक है। अब कहा जा रहा है कि पुलिस उससे और पूछताछ करेगी। बताया यह भी गया है कि महिला के परिजन गुजरात में रहते हैं। अब उनके आने के बाद ही शव का पीएम किया जाएगा। पीएम रिपोर्ट के बाद ही घटना की पूरी कहानी सामने आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular