Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- दोस्त से कराया गर्लफ्रेंड का रेप.. पहले झांसे...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- दोस्त से कराया गर्लफ्रेंड का रेप.. पहले झांसे में लेकर लड़की का रिकॉर्ड किया अश्लील वीडियो; फिर ब्लैकमेलिंग करने लगा, बिहार से अपने फ्रेंड को भेजकर दुष्कर्म करवाया; रॉन्ग नंबर से हुई थी दोस्ती

छत्तीसगढ़: जशपुर में रॉन्ग नंबर से दोस्ती करना एक लड़की को भारी पड़ गया। युवक ने पहले उसे प्यार का झांसा दिया, फिर कॉल कर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू हुई और दोस्त को 400 किमी दूर बिहार से भेजकर अपनी ही गर्लफ्रेंड का रेप करवाया। इसके बाद अश्लील वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को पटना से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, दुलदुला क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की के मोबाइल पर करीब एक साल पहले पटना निवासी कुंदन राज का कॉल आया। गलती से लगे इस नंबर पर बात करने के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद अक्सर ही बातें होने लगी। बात बढ़ी तो आरोपी ने लड़की को प्यार और शादी का झांसा दिया। इसके बाद वे वीडियो कॉल पर भी बात करने लगे। इस दौरान कुंदन ने कॉल कर लड़की का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

रेप के बाद भी वायरल कर दिया अश्लील वीडियो

आरोप है कि कुंदन ने उसी वीडियो से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। साथ ही अपने एक दोस्त को 400 किमी दूर पटना से जशपुर उसके पास भेज दिया। आरोपी के दोस्त ने लड़की से दुष्कर्म किया और लौट गया। इसके बाद कुंदन ने लड़की के अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया। इसका पता जब लड़की को लगा तो उसने अभिव्यक्ति ऐप पर शिकायत की। इसके बाद पुलिस टीम ने संपर्क किया और 9 अप्रैल को दुलदुला थाने में FIR दर्ज की गई।

एक गिरफ्तार, फरार दोस्त की तलाश जारी
पुलिस ने लड़की की शिकायत पर एक टीम बनाई और उसे पटना भेजा। वहां से आरोपी कुंदन राज को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि उसका दोस्त फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने सारी वारदात करना स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने उसके मोबाइल से वीडियो बरामद कर उसे जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के दोस्त की भी पहचान हो गई है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular