Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बुजुर्ग दंपती की बेहरमी से हत्या, दामाद हिरासत में.. पड़ोसियों...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बुजुर्ग दंपती की बेहरमी से हत्या, दामाद हिरासत में.. पड़ोसियों को आ रही थी बदबू, घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर मिलीं खून से लथपथ लाशें

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में पति-पत्नी की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले का पता तब चला है जब पड़ोसियों को सुबह बदबू आनी शुरू हुई। इसके बाद लोगों ने इनके घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ दोनों की लाशें मिली हैं। इसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

कैथा गांव में विजय राम और मंगली बाई रहते थे। दोनों की 4 बेटियां और एक बेटा है। बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि बेटा कमाने खाने के चक्कर में बाहर रहता है। बताया जा रहा है कि पिछले एक दो दिनों से दोनों का कुछ पता नहीं था। वहीं पड़ोसियों ने भी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।

बाहर से बंद था दरवाजा

आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार सुबह ही इस बात की जानकारी लगी है। जब उनके पड़ोसियों को काफी बदबू आने लगी। बदबू आने पर लोगों ने आसपास भी देखा। मगर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद जब विजय राम और मंगली बाई के घर के पास गए तो बदबू और तेज हो गई। इस पर उन्होंने घर के पास जाकर देखा तो दरवाजा बाहर से बंद था। फिर उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तो दोनों की लाश खून से लथपथ मिलीं। लाशों से ही बदबू आ रही थी। आसपास रखा सामान बिखरा पड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई थी।

2 से 3 दिन पुरानी हो सकती लाश

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा को दोनों की लाशें कुछ हद तक सड़ गई हैं। वहीं जिस तरह से शरीर से खून बहा है। उससे शंका है कि दोनों की धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई है। पुलिस को शक है कि शव 2 से 3 दिन पुराने हो सकते हैं। दोनों के शरीर में धान चिपका हुआ था। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजा है। वहीं उनके बेटे को भी जानकारी दी गई थी, जिसके बाद उनका बेटा और कुछ परिजन गांव पहुंच गए हैं।

दामाद को लिया हिरासत में

पुलिस ने अभी इस मामले में पड़ताल शुरू की है, जिसमे्ं पुलिस को पता चला है वारदात को किसी पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है। जांच में पुलिस को पता चला है कि इनका चौथे नंबर का दामाद आए दिन जमीन को लेकर झगड़ा किया करता था। इस वजह से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। पुलिस अभी उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि वारदात को दामाद ने ही अंजाम दिया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव का कहना है कि मामले में प्राथमिक जांच के आधार पर दोनों के दामाद पर शंका है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भेजी गई है। जांच जारी है। जल्द ही मामले में खुलासा हो जाएगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular