Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जमीन विवाद में परिवार को लाठी-डंडे से...

BCC News 24: CG न्यूज़- जमीन विवाद में परिवार को लाठी-डंडे से पीटा.. महिला के साथ भी की धक्का-मुक्की, 3 घायल; बोले-जान से मार देंगे; 2 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में कुछ लोगों ने मिलकर एक परिवार को लाठी-डंडे से जमकर पीट दिया। वहीं बीच बचाव करने आई महिला के साथ भी धक्का-मुक्की की गई है। मारपीट में 3 लोग घायल हुए हैं। इस केस में पुलिस ने अब 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

पत्थलगांव इलाके की रहने वाली महिला ने इस केस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि रविवार सुबह वह अपने पति, ससुर के के साथ घर में थी। इसी दौरान बंदियाखार का एक शख्स अपने 3 बेटे और कुछ लोगों को घर लेकर आया था। इसके बाद वह कहने लगा कि तुम लोगों ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है। इसके अलावा उसने गाली गलौज शुरू कर दी। गाली देने के अलावा वह जान से मारने की धमकी देने लगा था।

देवर आया तो उसे भी पीटा

बताया गया कि इसके बाद उन्होंने महिला के पति पर हमला कर दिया। फिर उसके ससुर को भी लाठी-डंडे से मारने लगे। इस पर महिला ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपी उससे भी झगड़ने लगे। गालियां दी और धक्का-मुक्की की। इस बीच महिला का देवर भी भी पहुंच गया, उसने भी बीच बचाव किया। लेकिन आरोपी नहीं माने, उन्होंने महिला के देवर को भी खूब मारा। मारपीट के बाद आरोपी वहां से भाग गए थे। इस घटना में महिला के पति, ससुर और देवर को चोट आई है।

पुलिस को फरार आरोपियों की तलाश

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की थेी। तलाश करने के बाद पुलिस ने इस केस में प्रिंस भगत(30), प्रतीक भगत (24) को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपी फरार हैं। अब पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular