Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पुलिस चौकी के पास से दिनदहाड़े उठाईगिरी:​​​​​​.....

BCC News 24: CG न्यूज़- पुलिस चौकी के पास से दिनदहाड़े उठाईगिरी:​​​​​​.. बैंक से पैसा निकालकर लौटा था किसान; पानी पीने गया उतने में रुपए लेकर भाग गए बदमाश

छत्तीसगढ़: बेमेतरा जिले में पुलिस चौकी के पास से दिनदहाड़े उठाईगिरी की वारदात हो गई है। बैंक से पैसा निकालकर किसान लौटा था। वह बाइक में पैसे रखकर पानी पीने गया था। इतने में बाइक सवार बदमाश पहुंचे और पैसों से भरा बैग लेकर भाग निकले हैं। मामला देवरबीजा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बेरला ब्लॉक के चिखला गांव का रहने वाला किसान तारण साहू बुधवार को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पैसा निकालने के लिए आया था। ये बैंक पुलिस चौकी के पास में ही है। उसने बैंक से 49 हजार रुपए कैश निकाला था। पैसे निकालकर वह बाहर गया और बाइक में रखे बैग में उसे पैसे रख दिए थे।

इसी जगह से उठाईगिरी की वारदात हुई है।

इसी जगह से उठाईगिरी की वारदात हुई है।

बताया गया कि पैसे रखने के बाद वह पास के ही वॉटर एटीएम में पानी पीने गया था। इतने में बाइक सवार 2 युवक वहां पहुंचे और पैसों से भरा बैग लेकर भाग निकले। इसके बाद किसान ने उनका पीछा भी किया। आस-पास के लोगों से मदद की गुहार भी लगाई। मगर बदमाश भाग निकले थे। अब घटना के बाद किसान ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की है। पुलिस ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों का पता लगा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular