Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: सड़क हादसे का शिकार हुआ पिता.. दीवाली की खुशियां मना रही...

छत्तीसगढ़: सड़क हादसे का शिकार हुआ पिता.. दीवाली की खुशियां मना रही बेटी को पुलिस जवानों ने दी हादसे की खबर, पहुंचाया अस्पताल

छत्तीसगढ़: रायपुर में मंगलवार के सड़क हादसा हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल शख्स को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। घटना रायपुर के फतेशाह मार्केट की है। टीकरापारा की ओर जा रहे स्कूटर सवार को दूसरी तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मारी, स्कूटर सवार छिटककर दूर जा गिरा। सिर पर गंभीर चोट आने से वह मौके पर ही बेहोश हो गया।

पास ही मौजूद डायल 112 की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। राहगीरों की भीड़ ने घायल शख्स को घेर रखा था। पुलिस की टीम ने एम्बुलेंस को बुलवाया। घायल की जेब की तलाशी लेने पर कुछ फोन नंबर्स मिले, पुलिस की टीम को घरवालों को फोन किया। घायल की बेटी ने फोन कॉल रीसीव किया, पुलिस ने हादसे की खबर दी तो फोन की दूसरी तरफ लड़की रोने लगी। पुलिसकर्मी ने मेकाहारा अस्पताल आने को कहा।

पुलिस को पता चला कि घायल का नाम राजेंद्र साहू है। भाठागांव का रहने वाला राजेंद्र घर वालों के लिए रुपए और खाने-पीने की चीजें लेकर जा रहा था। घर पर बेटी दीवाली की खुशियां मनाते पिता का इंतजार कर रही थी, तभी उसका एक्सीडेंट हो गया। हादसे के वक्त उसने शराब भी पी रखी थी। इसके पास से शराब की बोतलें भी मिली। अब फिलहाल अंबेडकर अस्पताल में इसका इलाज किया जा रहा है। राजेंद्र को सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों मंे चोटे आई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular