Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- नहर में डूबी महिला कलाकार.. मामा के...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नहर में डूबी महिला कलाकार.. मामा के घर शादी समारोह में आई थी; ममेरे भाई ने बचाने की कोशिश भी की, गोताखोरों को अभी तक कोई सुराग नहीं लगा, तलाश जारी

हरियाणा: रेवाड़ी जिले में हरियाणावी कलाकार दीपांशी दीवान नहर में डूब गई है। पुलिस और गोताखोर उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लगा है। लड़की अपने मामा के यहां किसी शादी समारोह में शिरकत करने कोसली कस्बे में आई हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के दौलताबाद की रहने वाली हरियाणवी कलाकार दीपांशी दीवान (23) अपने मामा के घर कोसली के गांव तुम्बाहेड़ी में किसी शादी प्रोग्राम में हुई थी। गुरुवार सुबह की वह हिसार से शूटिंग करके वापस अपने मामा के लड़के के साथ तुम्बाहेड़ी पहुंची थी। बताया जा रहा है कि रास्ते में उसने कोसली नहर को देखा और फिर घर जाकर नहर में नहाने की जिद की।

नहर के पास मौजूद पुलिस।

नहर के पास मौजूद पुलिस।

परिजनों ने उसे नहर में नहाने जाने से मना भी किया, लेकिन उसकी जिद बकरार रही। इसके बाद दोपहर के वक्त दीपांशी, उसकी मां तथा मामा का लड़का और लड़की चारों नहर पर पहुंच गए। वह नहर के पास बनी सीढ़ियों पर बैठ कर नहा रही थी। इसके बाद अचानक वह गहरे पानी की तरफ बह गई।

मामा के लड़के ने बचाने की कोशिश भी की, लेकिन बचा नहीं पाया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अलावा मौके पर दमकल विभाग के गोताखोर मौके पर पहुंचे। हालांकि अभी दीपांशी का पता नहीं चल पाया है। पुलिस और गोताखोर उसे नहर में तलाश करने में जुटे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular