Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बिन दूल्हे लड़की की हुई शादी.. कोरोना...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बिन दूल्हे लड़की की हुई शादी.. कोरोना पॉजिटिव था लड़का, निकाला अनोखा तरीका, दुल्हन ने पुतले के साथ निभाई रस्में, वायरल हुआ VIDEO

कोरोना की वजह से, कई बार लोगों को अजीब सी स्थितियों से गुजरना पड़ रहा है। पिछले दो साल से ज्यादा समय में तमाम लोगों ने शादियां तक स्थगित कर दीं और कुछ तो अभी भी शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं।

फ़र्ज कीजिए, अगर किसी कुंवारे की शादी के लिए कुछ दिन बचे हों और वह कोविड पॉजिटिव हो जाए तो क्या हालत होगी। ऐसा ही कुछ हुआ है एक कपल के साथ।

दूल्हे के कार्डबोर्ड कट-आउट से चलाया काम

कोरोना की वजह से अमांडा मिशेल और सैम ग्रीनबर्ग शादी के लिए काफी समय तक इंतजार कर चुके थे। पर, अब उन्होंने शादी की पूरी तैयारियां कर ली थीं। शादी के लिए कुछ ही दिन बाकी थे कि दूल्हा सैम ग्रीनबर्ग कोविड पॉजिटिव हो गए। अब उनके पास केवल एक ही विकल्प बचा था कि एक बार फिर से शादी समारोह को स्थगित कर दिया जाए।

कोविड पॉजेटिव दूल्हा अपनी शादी के समारोह में शामिल नहीं हो पाया तो उसके कार्डबोर्ड कट आउट से ही काम चलाना पड़ा।

कोविड पॉजेटिव दूल्हा अपनी शादी के समारोह में शामिल नहीं हो पाया तो उसके कार्डबोर्ड कट आउट से ही काम चलाना पड़ा।

मगर उन्होंने ऐसा विकल्प चुना जिसकी कोई भी कल्पना नहीं कर सकता था। सैम अपनी शादी की पार्टी में मौजूद नहीं रहे, लेकिन उनका कार्डबोर्ड कट-आउट वह काम कर गया जो कि खुद उन्हें करना था। इस तरह शादी के सभी समारोह वैसे ही किए गए जैसे कि पहले से तय थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular